छह फेरो के बाद सातवे फेरे के समय हुआ कुछ ऐसा के बीच मे रोकनी पड़ी शादी

0
1314

ऐसी ऐसी खबर सुनने को मिलती है जिसे सुनकर बेहद हैरानी होती है। इस बार भी हम आपके लिए अजीबोगरीब खबर लेकर आए हैं। इस खबर को सुनने के बाद आपको हैरानी होगी।

ये सारा मामला मध्यप्रदेश के मोरेना के अंबाह गांव का है। वहां बारात आई थी और बहुत ही हंसी खुशी दूल्हा सज धज के बारात में आया था। हर कोई उस दिन बहुत खुश था मगर फिर कुछ ऐसा हो गया जिससे सब हैरान रह गए। असल में दूल्हे ने शादी की सारी रस्में हंसी खुशी निभाई थीं, यहां तक की उसने 6 फेरे भी ले लिए थे मगर सातवां फेरा लेने से पहले दूल्हा बोल के गया कि 5 मिनट में आता हूँ और अभी तक नहीं लौटा।

दूल्हे का नाम प्रमोद है और उनके पिताजी का नाम रामनरेश है। वो अपने बेटे की बारात लेकर गोरमी पहुंचे थे और फिर उनके बेटे ने जो किया उसका अंदाज़ा तो उन्हें खुद भी न था। दूल्हे के पिताजी का कहना है कि, “ऐसी कोई भी बात नहीं है जिससे लगता हो की दूल्ह को कोई प्रॉब्लम थी पर अब अचानक ऐसा होने पर हमें भी समझ नहीं आ रहा है की उसने ऐसा क्यों किया ? लड़की के पिता ने भी ऐसा ही कहा कि उन्हें भी नहीं पता कि दूल्हे ने आखिर ऐसा किया क्यों। दूल्हा दहेज में मिलने वाली बाइक लेकर भाग गया अपने परिवार से दूर मगर क्यों इसका किसी को भी पता नहीं चला अभी तक।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here