टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी विश्व कप 2019 के बाद टीम से बाहर चल रहे है। बता दे कि कैप्टेन कूल ने खुद ही टीम से बाहर रहने का फैसला लिया है और जल्द ही उनके वापसी की उम्मीद है। हाल ही में अब भारत मे भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच t20 सीरीज चल रहा है जिसमें भारत ने 1-0 से बढ़त हासिल कर ली है और इस सीरीज का आखरी और निर्णायक मुकाबला आज बेंगलुरु में खेला जाएगा।

एक तरफ भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच सीरीज खेला जा रहा है और दूसरी तरफ कैप्टेन कूल धोनी अपने परिवार वालों के साथ समय गुजार रहे है। धोनी के फैन्स जानते है कि उन्हें बाइक्स और कार्स से प्रेम है और आपको बता दे कि कैप्टेन कूल ने अभी अभी एक कार खरीदी है। जी हां आपने सही सुना धोनी ने कार खरीदी है और खास बात यह है कि यह कार भारत मे केवल धोनी के ही पास है।

आपको बता दे कि धोनी ने रेड कलर की जीप ग्रैंड चिरोकि ट्रैकहोकी एसयूवी खरीदी है। यह कार उनके पत्नी साक्षी ने रिसीव की जब धोनी यूएस में गए थे। यूएस से लौटने के बाद धोनी को साक्षी ने एयरपोर्ट पर रिसीव किया और बाद में धोनी यह चमचमाती कार का सैर करने निकल पड़े। धोनी अपने पत्नी साक्षी और अन्य दोस्त के साथ कार में घूमते हुए नजर आए और खास बात यह है कि धोनी यह कार खुद ड्राइव कर रहे थे।

धोनी ने खरीदी यह कार भारत मे धोनी के अलावा कोई और के पास नही है। जीप इंडिया ने यह कार खासकरके धोनी के लिए मंगवाई थी। बता दे कि अमेरिका में इस कार की कीमत 62 लाख है और ऑन रोड इसकी कीमत 1.2-1.3 करोड़ तक हो जाती है।

विश्व कप के हार के बाद धोनी ने अपने दोस्तों और परिवार वालों के साथ समय बिताने का निर्णय लिया था।जिससे वह वेस्ट इंडीज और साउथ अफ्रीका के खिलाफ हुए सीरीज से बाहर है। फैन्स और हम सबकी निगाह उनके जल्द से जल्द टीम में वापसी पर लगी रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here