Image result for venu madhavसाउथ इंडियन फिल्मों का एक जाना-माना चेहरा आज हमारे बीच नहीं रहा। हम बात कर रहें है वेणु माधव की, जिन्हें हमने कई फिल्मों में कॉमेडी करते देखा है। इनकी कलाकारी में वो दम था, जिसने लाखों लोगों के दिलों को जीत लिया। वेणु ने करीब 200 तेलुगू और तमिल फिल्मों में अभिनय किया है। महज़ 39 साल की उम्र में तेलुगू फिल्म इंडस्ट्रीज़ के इस मशहूर कॉमेडियन ने दुनिया को अलविदा कह दिया।
बता दें कि हैदराबाद के हॉस्पिटल में इनका इलाज चल रहा था। वेणु माधव किडनी और लिवर से जुड़ी बीमारी से परेशान थे। जिस समस्या के समाधान के लिए इलाज की ज़रूरत थी। हालत ज्यादा खराब होने के कारण वेणु को मंगलवार को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। हालांकि पिछले 22 सितंबर को डॉक्‍टरों ने उनकी हालत में सुधार को देखते हुए डिस्‍चार्ज कर दिया था।  लेकिन अब उनके इस आकस्मिक निधन से पूरे टॉलीवुड में शोक की लहर है।
मीडिया कंसल्टेंट वामसी काका के ट्वीट से जानकारी मिली कि वेणु का निधन दोपहर के समय हुआ। वामसी काका ने अपने ट्वीट में लिखा कि एक्टर वेणु माधव का दोपहर 12:20 बजे निधन हो गया है। जिसकी पुष्टि उनके परिवार ने और डॉक्टर ने की है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे”। तेलंगाना में कोडाद शहर के पास जन्मे  वेणु माधव ने साल 1997 में अपने फिल्‍मी करियर की शुरुआत फिल्‍म संप्रदायम और मास्‍टर से की थी। एक मिमिक्री कलाकार के रूप में इन्होंने इंडस्ट्री में अपनी जगह बना ली थी।
इसी के साथ तेलुगू देशम पार्टी के चीफ और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने भी ट्वीट कर लिखा कि मिमिक्री कलाकार और फिल्म कॉमेडियन के रूप में वेणुमाधव ने एक अमिट छाप छोड़ी है। उन्होंने तेलगु देशम पार्टी के चुनाव प्रचार में अपनी विशेषता से जनता को भी प्रभावित किया। वेणु माधव की मृत्यु पर श्रद्धांजलि अर्पित करने में, मैं उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति गहरी संवेदनाएं प्रकट करता हूं”।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here