बॉलीवुड जगत में देसी गर्ल नाम से प्रसिद्ध प्रियंका चोपड़ा हाल ही में निक जोनस के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी है। आपके जानकारी के लिए बता दे कि प्रियंका चोपड़ा ने निक जोनस के साथ 1 दिसंबर 2018 में शादी की थी। दोनों ने हिंदू- क्रिश्चियन रीति रिवाजों के साथ शादी की है।

पिछले कुछ दिनों में प्रियंका वुमन ऑफ द ईयर समिट में शिरकत करने गई थी। वहां पर प्रियंका ने उनके और निक जोनस के बीच हुए शादी के इतिहास के बारे में बताएं। इसमें प्रियंका ने कहा है कि,”मुझे कभी नहीं पता था कि मैं निक के साथ शादी करूंगी।” प्रियंका ने आगे कहा कि वह निक को ‘OMJ’ नाम से बुलाती है जिसका मतलब ओल्ड मैन जोनस है। आगे प्रियंका ने निक की तारीफ करते हुए कहा कि,” निक एक बहुत ही स्मार्ट इंसान हैं साथ ही वह मेरे लिए बहुत अच्छे हैं।”

प्रियंका चोपड़ा को अपने काम से बहुत ही लगाव है और ऐसे में जब वह और निक रिलेशनशिप में थे उस दिन उन्होंने नाइट आउट करने का प्लान बनाया था लेकिन दूसरे दिन प्रियंका का बहुत ही महत्वपूर्ण काम था। दूसरे दिन प्रियंका को काम है यह सुनकर निक ने नाईट आउट करने का प्लान रद्द कर दिया और कहा कि जिस मुकाम पर तुम हो उसे हासिल करने में तुमने बहुत ही मेहनत की है। हम किसी और दिन नाइट आउट कर लेंगे पहले तुम अपना काम पूरा कर लो। यह सुनकर प्रियंका उनसे इंप्रेस हो गई। प्रियंका को निक की यह बात बहुत पसंद आई क्योंकि उनके लिए पहले किसी ने भी इस तरह का व्यवहार नहीं किया था।

इसके बाद निक और प्रियंका लॉस एंजेलिस में एक डेट पर गए थे। इस डेट पर निक नेम प्रियंका को कहा था कि तुम्हारे में एक बात है जो मुझे बेहद पसंद है वह तुम्हारे दुनिया देखने का नजरिया। इस पर रिएक्ट करते हुए प्रियंका ने कहा है कि मैंने जिंदगी में ऐसा पहला शख्स देखा है जिसको मेरे महत्वकांक्षी होना पसंद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here