आज बॉलीवुड जगत का बड़ा सितारा रणबीर कपूर का 37वां जन्मदिन है। उनके इस जन्मदिन के अवसर पर हम उनके फैंस को उनसे जुड़ी कुछ कहानियां बताने जा रहे हैं जिसमें उनका और दीपिका पादुकोण के बीच अफेयर का भी एक बड़ा हिस्सा शामिल है। उनके समय उनके बीच चल रहे अफेयर की चर्चाएं हर तरफ फैली हुई थी और बताया जा रहा था कि वह जल्द ही शादी कर लेंगे मगर उसके बाद ऐसा हुआ जिसकी वजह से उन दोनों को एक दूसरे से अलग होना पड़ा।

रणबीर कपूर के जन्मदिन के अवसर पर हम आपको उनके और दीपिका पादुकोण के अफेयर से जुड़ी एक बड़ी कहानी बताएंगे, जिसके वजह से रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर गुस्सा हो गए थे। दरअसल दीपिका पादुकोण को एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि वह रणबीर को क्या गिफ्ट देना चाहती है इस पर दीपिका ने अपने बोल्ड अंदाज से रिप्लाई किया।

बता दे कि दीपिका ने दीपिका ने कहां की मैं रणबीर को कॉन्डम के पैकेट्स गिफ्ट करना चाहती थी। इसका वजह बताते हुए दीपिका ने कहा कि रणबीर कॉन्डम का सबसे ज्यादा इस्तेमाल करते थे और उनके लिए इससे अच्छा कोई गिफ्ट हो ही नहीं सकता। इतना ही नहीं बल्कि दीपिका ने रणबीर को कॉन्डम के विज्ञापन करने की सलाह भी दी थी।

दीपिका पादुकोण के इस बयान से रणबीर कपूर के पिता ऋषि कपूर बहुत ही गुस्सा हो गए थे और उन्होंने सरेआम अपनी क्लास लगा दी थी। इतना ही नहीं बल्कि दीपिका ने उसी इंटरव्यू में कहा कि रणबीर ने उनको धोखा दिया था। इस पर ऋषि कपूर और भड़क गए थे। भले ही रणबीर और दीपिका का अफेयर कम समय तक चला हो लेकिन उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी है और ब्रेकअप के बाद एक दूसरे के खिलाफ जहर उगला था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here