बॉलीवुड जगत के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान की लड़की और लाखों दिलों की धड़कन सारा अली खान लगातार दो हिट फिल्में करने के बाद अब एक बॉलीवुड की सुपरस्टार बन चुकी है। केदारनाथ और सिंबा जैसे हिट पिक्चर में सारा अली खान का बहुत ही बड़ा हाथ है। बता दें कि सारा अली खान हाल ही में कुली नंबर वन मूवी बनाने के सेट पर व्यस्त है। सारा अली खान ने बाकी सारे हीरोइन को पीछे छोड़कर युवाओं के दिल में अपनी अपनी जगह बना ली है साथ ही इंस्टाग्राम पर उनके लाखों फॉलोअर्स है। इसी बीच सहारा को एक इंटरव्यू में अपने तीन पसंदीदा अभिनेताओं के बारे में पूछा गया तो उन्होंने क्या कहा आइए जानते हैं।


सारा को पूछे गए इन तीन पसंदीदा अभिनेताओं में से पहला नाम उन्होंने उनके पिता सैफ अली खान का लिया जिसके बाद उन्होंने दूसरा नाम शाहरुख खान का लिया। इसी इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि,” पापा मेरे सबसे पसंदीदा ऐक्टर है और साथ ही शाहरुख खान को मैं बचपन से फिल्मों में देखते आई हूं और आज भी मैं उनके फिल्में देखती हूं।” इसी बीच उन्होंने अपने पसंदीदा अभिनेताओं के सूची में तीसरा नाम रितिक रोशन का लिया और साथ ही उन्होंने कहा कि ,”अगर मौका मिले तो मैं रितिक के साथ जल्द ही काम करना चाहूंगी।”

इसी इंटरव्यू दौरान सहारा ने अपने बचपन का जिक्र करते हुए कहा कि मुझे बचपन से ही एक एक्टर बनना था जो कि उनकी ख्वाइश थी। कोलंबिया में पढ़ाई करते हुए हि सार एक मजबूत व्यक्ति बानी और उनकी एक्टर बनने की ख्वाइश पूरी हो गयी।

सारा दिन-ब-दिन सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड तस्तवीरे पोस्ट करते रहती है। सारा के इसी अंदाज पर लाखों युवाए फिदा है। बात करे मौजूदा समय की तो सारा कुली नंबर 1 के शूट में व्यस्त है। साथ ही वह कार्तिक आर्यन के साथ अगली फिल्म लव आज कल 2 में रोल निभाते नजर आएंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here