अक्सर आपने रैंप पर कैटवॉक करते हुए खूबसूरत काया वाली मॉडल्स देखी होंगी,पर आपने सपने मे भी नही सोचा होगा कि आपकी दादी या नानी रैम्प पर मॉडलिंग कर रही हैं। और इसमें बुराई भी क्या है। उनके भी सपने हैं। हो सकता है वे भी सजने सवरने के शौकीन हों।नए जमाने के साथ साथ आगे बढ़ने का जज्बा रखते हों लेकिन अपनी उम्र और जिम्मेदारी के कारण सकुचाते हों।

Image result for senior citizen ramp walk

यह सिर्फ काल्पनिक बातें नहीं है बल्कि बुजुर्गों का यह सपना सच कर दिखाया है वर्गो इवेंट्स की फाउंडर और सीईओ श्रीमती पूर्णिमा कुमार ने। श्रीमती पूर्णिमा कुमार पिछले 3 साल से एल्डर्स फेस्ट का आयोजन करती आ रहीं हैं। यह उनकी कंपनी वर्गो इवेंट्स द्वारा आयोजित एल्डर्स फेस्ट का तीसरा एडिशन था जो कि आंध्रा क्लब, टी नगर मे आयोजित किया गया जिसमे 60 साल से ऊपर के बुजुर्गों को आमंत्रित किया गया। तकरीबन 80 लोगों ने इसके लिए आवेदन किया था ।उनकी फोटोज और वीडियोज के माध्यम से उनमे से 20 लोगों का चयन किया गया। इन 20 सीनियर सिटीजन्स ने रैंप पर अपने जलवे बिखेरे।

Image result for senior citizen ramp walk

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि थे गायिका अल आर ईश्वरी, अभिनेत्री अम्बिका और पद्म श्री उद्योगपति नल्ली कुप्पूस्वामी। इस कार्यक्रम की मुख्य प्रतियोगिताएं यह थीं।

  • ग्लैमरस ग्रांड मदर जो कि महिलाओं के लिए रैम्प वॉक कम्पटीशन था।
  • गोल्डन सिक्सटीज जी की पुरुषों का रैंप वॉक कम्पटीशन था।

इनके विजेता रहे श्रीमती हरिप्रिया औऱ श्री माणिक लाल।

  • एलिगेंट कपल का ताज हासिल किया मिस्टर एंड मिसेज रमन ने जो की पारंपरिक पोशाक पंचकचम पहने हुए थे।  इसके बाद सभी ने फिल्मी गानों पर डाँस करके इस कार्यक्रम को खुशनुमा बना दिया।

श्रीमती पूर्णिमा कुमार कहती हैं कि वे यह कार्यक्रम उन सीनियर सिटीजन्स को समर्पित करती हैं जिन्होने अपना पूरा जीवन अपने परिवार को संभालने में गुजार दिया और अपने लिए वक़्त नहीं निकाल पाते हैं। उनकी ये पहल सराहनीय है। यह बुजुर्गों को समर्पित एक अनूठा और अनुकरणीय प्रयास है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here