अगर आप हॉलीवुड फिल्मों में रूचि रखते होंगे तो शायद आपको याद होगा कि 2009 में हॉलीवुड में एक फिल्म आई थी जिसका नाम था ‘आर्फ़न’। इस फ़िल्म में एक दम्पति एक छोटी सी बच्ची को गोद लेते हैं और बाद में वही बच्ची उनकी जान लेने की कोशिश करते हैं।


ऐसा ही कुछ असल जिंदगी में भी हुआ है। एक दम्पति क्रिस्टीन और माइकल बर्नेट यूक्रेन की एक 6 साल की बच्ची को गोद लेने गए। जिस बच्ची को उन्होंने गोद लिया है उसका नाम नतालिया है और जांच के बाद पता चला कि वो 6 साल की नहीं बल्कि 22 साल की है।

क्रिस्टीन और माइकल ने बताया कि अनाथालय में उन्हें इस बात का अंदाज़ा नहीं हो सका कि वो 22 साल की है। परिवार का कहना है कि नतालिया ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। एक दिन जब घर के लोगों ने नतालिया को चलते देखा तो वो सब दंग रह गए। उसके अंदर इस कमी के बावजूद, परिवार ने उसकी अच्छी देखभाल की।

ये भी पढ़िए-

1. एक चैनल ने इस तरह से खत्म कर दी पूरे परिवार की जिंदगी

2. आर्थिक कठिनाइयों के दौर से गुजर रहे इस अभिनेता की पत्नी ने भी छोड़ा साथ, रह रही है अलग

जब परिवार एक दिन छुट्टी मनाने समुद्र किनारे गए तो उन्होंने देखा कि नतालिया सिर्फ चल नहीं बल्कि दौड़ भी सकती है। फिर क्रिस्टीन को पता चल गया कि वो बच्ची नहीं बल्कि जवान महिला है। नतालिया ने अब परिवार पर हमला करना शुरू कर दिया, उन्हें मारने की साजिश रची। वह पूरे परिवार को मारने की धमकी देती रहती है और एक दिन तंग आकर नतालिया को डॉक्टर के पास ले जाया जाता है, जहाँ वह कबूल करती है कि वह 6 साल की लड़की नहीं बल्कि 22 साल की किशोरी है। नतालिया ने सबको जो उम्र बताई वो उस उम्र की थी ही नहीं वो उससे काफी बड़ी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here