प्यार वो एहसास है जो दुनिया में किसी भी चीज़ में नहीं है। दुनिया में सब यही मानते हैं कि सच्चा प्यार अंधा होता है और शायद यही सच भी है क्योंकि जब कोई किसी से सच्चा प्यार कर लेता है तो उसे दुनिया में अपने प्यार के अलावा कुछ भी दिखाई नहीं देता है।

आज हम आपको दिल्ली के एक मामले के बारे में बताने जा रहे हैं। वहां 20 अगस्त को हुई सेक्स वर्कर की मौ त की ह त्या कां ड के केस को सुलझा लिया गया है। उसका आरोपी 32 वर्ष का अयूब उर्फ विक्की है। वह तुर्कमान गेट का निवासी है और वो शादीशुदा भी है। उसके तीन बच्चे भी हैं और विक्की स्ट्रीट क्लॉथ वेंडर का काम करता है।

पुलिस के मुताबिक अयूब की शादी 2008 में रेशमा नाम की युवती से हुई थी और उससे तीन बच्चे भी हैं। फिर चार साल पहले यानी कि 2015 में वह एक सेक्स वर्कर के सम्पर्क में आ गया और जैसे जैसे समय बीतता गया वो उससे प्यार कर बैठा।

अयूब ने उस पर शादी करने के लिए दबाव बनाया।इतना ही नहीं उससे उस प्रोफेशन को छोड़ने के लिए भी मजबूर किया मगर वो सेक्स वर्कर जानती थी कि अयूब शादीशुदा है इसीलिए उसने शादी से इंकार कर दिया जिसकी वजह से अयूब चिढ़ गया और उसने उससे बदला लेने की ठान ली।

ये भी पढ़िए-

1. फेसबुक पर हुई दोस्ती और फिर पहुंच गए होटल में मिलने, होटल में जिससे मिलने पहुंचा वह निकली उसकी ही……..

2. सवारियों ने ओला ड्राइवर के साथ की लूटपाट, ड्राइवर की पत्नी को फोन करके की अश्लीलता, फोन पर कहा कि कपड़े……..

फिर 20 अगस्त को अपने दोस्त की स्कूटी मांगकर वो सेक्स वर्कर यानी लता से मिलने गया और मिलने के बाद सबसे पहले अयूब ने उसका गला दबाया और फिर उसको काटकर नहर के पास फेंक दिया और अब इस सारे मामले का पता पुलिस ने लगा लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here