भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज मुनाफ पटेल को आप सभी जानते होंगे। मुनाफ ने भारतीय इंटरनेशनल क्रिकेट टीम के लिए 13 टेस्ट मैच व 70 वनडे मैच खेले हैं। इन्होंने टेस्ट मैच में 35 विकेट चटकाए हैं जबकि वनडे मैच में कुल 86 विकेट लिए हैं।

देवेंद्र सूरति ने लगाया मुनाफ पर आरोप-

इन दिनों मुनाफ पटेल वडोदरा क्रिकेट संघ के सीनियर टीम के मेंटर हैं। मुनफ़ पटेल के ऊपर वडोदरा क्रिकेट हितरक्षक समिति के अध्यक्ष देवेंद्र सूरति ने आरोप लगाया है कि क्रिकेटर मुनाफ पटेल ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। देवेंद्र ने नवापुरा पुलिस स्टेशन में दर्ज किए गए एप्लीकेशन में लिखा कि पूर्व क्रिकेटर मुनाफ पटेल ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है।

हालांकि मुनाफ पटेल ने खुद पर लगाए गए इन आरोपों को पूरी तरह से निराधार बताया है। पुलिस स्टेशन में दिए गए एप्लीकेशन में सुरती ने लिखा है कि मुनाफ ने गुरुवार की सुबह उन्हें बुलाया और जान से मारने की धमकी दी। सुरती के अनुसार उन्होंने पुलिस स्टेशन में एप्लीकेशन दिया है कि- “अगर मेरे या मेरे परिवार के साथ कुछ भी अनहोनी होती है तो इसके लिए मुनाफ पटेल को जिम्मेदार ठहराया जाए।” सूरती के अनुसार बड़ौदा क्रिकेट संघ में भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई जारी रखने के कारण उन्हें निशाना बनाया जा रहा है।

ये भी पढ़िए-
1. पाकिस्तान के इस मशहूर क्रिकेटर ने किया भारत की इंजीनियर लड़की के साथ निकाह, दुबई में पूरी हुई इनकी शादी की रस्मे, देखे शादी की खूबसूरत तस्वीरे

2. भारतीय क्रिकेटर और बिग बॉस सदस्य श्रीशांत के ऊपर से हटा क्रिकेट बेन

मुनाफ ने कहा उन पर लगाये गए इल्जाम निराधार हैं-

वही दूरी तरफ मुनाफ पटेल का कहना है कि- ” मुझे बिना किसी कारण के इस मामले में घसीटा जा रहा है। मैंने हमेशा क्रिकेट खेला है और अपने पूरे जीवन में यही करना चाहता हूं। सुरती को टीम चयन को लेकर कुछ समस्या है। लेकिन मैं टीम मेंटर हूं और चयन में मेरी कोई भूमिका नहीं है। मुझ पर लगे सारे आरोप निराधार हैं।”

वहीं दूसरी तरफ पुलिस का कहना है कि सुरती ने सिर्फ एप्लीकेशन दिया है उन्होंने किसी तरह की शिकायत दर्ज नहीं कराई है अतः इस मामले पर कोई भी एफआइआर दर्ज नहीं हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here