भूल भुलैया फिल्म आप सबने देखी ही होगी। अक्षय कुमार, विद्या बालन, अमीषा पटेल अभिनीत यह फिल्म रहस्य व रोमांच से भरी हुई थी। इस फिल्म में कॉमेडी का अनूठा संगम देखने को मिला था। मुख्य कलाकारों के अलावा परेश रावल, राजपाल यादव भी इस फ़िल्म में महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आए थे। यह फिल्म बॉक्स आफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

पहले पार्ट की बेहतरीन सफलता के बाद अब भूल भुलैया का सीक्वल भूल भुलैया 2 जल्द ही आने वाला है। जानकारी के लिए आपको बता दे कि इस फिल्म में अक्षय कुमार की जगह कार्तिक आर्यन मुख्य किरदार में नजर आएंगे। यही नहीं इस फिल्म में कार्तिक आर्यन का जो लुक है वह भी सामने आ चुका है।

भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएगी यह अभिनेत्री-

सबके मन में बस एक ही सवाल उठ रहा है कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ मुख्य भूमिका में कौन सी अभिनेत्री नजर आएगी। आपके मन में उठ रहे इसी सवाल का जवाब लेकर हम इस पोस्ट में आए हैं। खबरों की मानें तो इस फिल्म में मुख्य अभिनेत्री के तौर पर नजर आएंगी कियारा आडवाणी। अगर इस फिल्म में कियारा आडवाणी मुख्य किरदार में नजर आती है, तो यह पहली बार होगा जब कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन एक साथ बड़े पर्दे पर अभिनय करते हुए नजर आएंगे।

ये भी पढ़िए-

1. अमिताभ बच्चन ने सेल्फी का जो हिंदी अर्थ बताया, वह है काफी मजेदार

2. कपिल शर्मा के शो में कमबैक की खबरों से परेशान सुनील ग्रोवर, कही ये बात

खबरों की मानें तो भूल भुलैया 2 फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू हो जाएगी। भूल भुलैया का पहला पार्ट तो दर्शकों को खूब पसंद आया अब देखने वाली बात यह होगी कि दूसरा पार्ट कौन सा नया रंग लेकर आता है। फिलहाल कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन दोनों ही बहुत होनहार कलाकार हैं।

आपको बता दें कि कियारा आडवाणी भूल भुलैया के अलावा अक्षय कुमार के साथ ‘लक्ष्मी बॉन्ब’ और ‘गुड न्यूज़’ में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा को सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘शेरशाह’ में भी नजर आएंगी। वहीं दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ में अनन्या पांडे और भूमि पेडणेकर के साथ नजर आने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here