शादी का मतलब होता है कि उम्र भर का रिश्ता जुड़ना। शायद इसीलिए कहा जाता है कि शादी विवाह के फैसले बहुत ही सोच समझ कर लेने चाहिए। क्योंकि इससे एक ऐसा रिश्ता जुड़ जाता है जिसे उम्र भर निभाना पड़ता है। परंतु लाख सतर्कता के बावजूद कभी-कभी कुछ ऐसे रिश्ते जुड़ जाते हैं, जो जीवन भर का दर्द दे जाते हैं।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है, पंजाब के गुरदासपुर से। यहां के काहनूवान से शादी से जुड़ा एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसमें शादी के 9 महीने बाद ही दुल्हन ने कर दिया कुछ ऐसा कि ससुराल वालों के पैरों के नीचे की जमीन खिसक गई।

शादी के 9 महीने बाद दुल्हन ने किया कुछ ऐसा-

बताया जा रहा है कि गगन शर्मा गुरदासपुर में एक प्राइवेट इंस्टिट्यूट चलाते हैं। जिससे इनके परिवार का पालन पोषण होता है। 9 महीने पहले गगन की शादी दीप्ति के साथ हुई। खबरों के मुताबिक गगन के साथ दीप्ति की दूसरी शादी थी। इससे पहले दीप्ति की शादी उधमपुर में हुई थी। जहां साल 2014 में वह अपने पति से अलग हो गयी।

कुछ दिन पहले दीप्ति ने अपनी जेठानी तथा देवरानी को दूध में नशे की दवा मिलाकर दे दिया। इसके बाद वह घर से 12 तोले का सोना और 5 लाख 35 हजार की नकदी लेकर फरार हो गयी। साथ ही वह कार के जरूरी कागजात लेकर भी चली गयी। जब गगन को इस बात की जानकारी हुई तो उसने पुलिस में इस बात की खबर दी। यह भी खबर मिल रही है कि गगन के शिकायत के पहले दीप्ति ने गगन पर ही घरेलू हिंसा का आरोप लगा दिया है। गगन ने पुलिस से न्याय की मांग की है। साथ ही उसने यह भी धमकी दी है कि यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह खुद को ख त्म कर लेगा।

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और निष्कर्ष तक पहुंचने के बाद ही पुलिस कोई कदम उठाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here