बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार इंडस्ट्री के उन बेहतरीन कलाकारों में से हैं जो न केवल अपने बेहतरीन कलाकारी के लिए जाने जाते हैं, अपितु बेहद अच्छे इंसान भी हैं। अक्षय कुमार दर्शकों के बीच में बहुत ही पॉपुलर हैं। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार अपने एडवेंचर के लिए भी जाने जाते हैं।

हाल ही में अक्षय कुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें ये मेट्रो में सफर करते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो खुद अक्षय कुमार ने शेयर की है। दरअसल अक्षय कुमार ट्रैफिक के जाम से बचने के लिए, मेट्रो में सफर करते हुए नजर आए। जो वीडियो अक्षय कुमार ने शेयर की है इस वीडियो में, यात्रियों से भरी खचाखच अभी तो ट्रेन में ये सफर करते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल हो रहे इस वीडियो में अक्षय कुमार करते हुए नजर आ रहे हैं कि-

‘मैं इस वक्त मेट्रो में हूं। चुपचाप यहां आया हूं। मैं हूं मैं घाटकोपर में शूटिंग कर रहा था। वहां से मुझे वर्सोवा पहुंचना था। मेरा मैप बता रहा था कि 2 घंटे 5 मिनट लगेगे। मेरे साथ डायरेक्टर राज मेहता थे जिन्होंने ‘गुड न्यूज़’ डायरेक्ट की है। उन्होंने मुझसे कहा कि अक्षय चल मेट्रो से चलते हैं मैंने कहा कि भीड़भाड़ काफी होगी तो उन्होंने कहा कि चलो ना चलते हैं। तो मैंने भी कहा कि चलो रिस्क लेकर चलते हैं। मैंने एक-दो सिक्योरिटी गार्ड लिए और चुपचाप इधर बैठा हुआ हूं। अभी तक किसी को पता नहीं है। एक दो लोग हैं जिन्हें अंदाजा है।

अक्षय कुमार कहते हैं कि मुझे लगता है कि- ‘यह एक ऐसा ट्रांसपोर्टेशन है, जो की हाइट पर है। इसलिए कितना भी पानी भर जाए ये चलता रहेगा।’ आगे अक्षय कुमार ने अभी बताया कि मित्रों की मदद से उन्होंने 2 घंटे का सफर 20 मिनट में तय किया।

देखे वीडियो

अक्षय कुमार के वायरल हो रहे इस वीडियो पर उनके फैंस ने कई तरह के कमेंट किये है। किसी ने उन्हें दिल्ली मेट्रो की खासियत बता डाली तो किसी ने उन्हें दिल्ली मेट्रो में सफर करने के लिए इनवाइट भी कर लिया।

ये भी पढ़िए-

1. रानू मंडल पर कुमार शानू ने भी दिया अपना बयान कहा कि अगर मौका मिला तो…..

2. अमिताभ बच्चन ने सेल्फी का जो हिंदी अर्थ बताया, वह है काफी मजेदार

आपको बता दें कि अक्षय कुमार इन दिनों उनकी आने वाली फिल्म गुड न्यूज़ की शूटिंग में बिजी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here