आज के जमाने में सोशल मीडिया के माध्यम से दोस्ती, और फिर प्यार की खबरे आम बन चुकी हैं। अक्सर ऐसी खबरें सुनने को मिल जाती है जिसमें सोशल मीडिया के माध्यम से लड़का-लड़की दोस्त बनते हैं, और फिर यह दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो जाती है। कई ऐसी खबरे सामने आई हैं, जिनमें यह रिश्ता शादी के बंधन तक पहुंचा है।

अमेरिका की युवती को हुआ अमृतसर के युवक से प्यार-

अब ऐसा ही एक मामला सामने आया है, अमेरिका की एक युवती वह भारत के अमृतसर के एक युवक का। अमेरिका की एक युवती को सोशल मीडिया के माध्यम से भारत के युवक से प्यार हो गया। दोनों का प्यार परवान पर चढ़ा, और बात शादी तक पहुंच गई।

खबरों के मुताबिक अमेरिका की रहने वाली एमिनी वोलिनी, व भारत के पंजाब राज्य के अमृतसर के रहने वाले पवन कुमार की दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से हुई। जहां एक तरफ एमिनी नॉर्थ डकोटा विश्वविद्यालय में एक पूर्व शिक्षक सहायक रह चुकी हैं, वहीं दूसरी तरफ पवन स्कूटर मैकेनिक हैं।

एमिनी ने भारत आकर पवन के साथ रचाई शादी-

दोनों के मुताबिक सोशल मीडिया पर बातचीत के दौरान ही इनकी दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई। बाद में इन दोनों ने शादी करने का फैसला लिया। इसके बाद 15 अगस्त को एमिनी अमृतसर आई। और फिर 25 अगस्त को हिंदू रीति रिवाज के अनुसार दोनों ने शादी की। शादी के बाद एमिनी अपने पति के साथ अमृतसर में ही रह रही है।

ये भी पढ़िए-

1. जब पत्नी के हाथों में लग गई पति की पेनड्राइव तो उसने देखा कुछ ऐसा जिसे देखकर उड़ गये उसके होश

2. अनूठे अंदाज में इन दो भारतीय लड़कों ने की शादी, कन्यादान की जगह हुआ वरदान, शादी में आई दो बाराते

हालांकि दोनों के बीच भाषा को लेकर थोड़ी परेशानी हो रही है। क्योंकि एमिनी को पंजाबी नहीं आती है। वहीं दूसरी तरफ पवन के परिवार वालों को अंग्रेजी अच्छे से नहीं आती है। बजाय इसके पवन के परिवार वाले इस शादी से बहुत खुश हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here