जैसे कि आप सबको पता है कि जल्द ही बिग बॉस का नया सीजन शुरू होने वाला है। आपके जानकरी के लिए आपको बता दे कि यह शो 29 सितंबर से कलर्स चैनल पर आने वाला है साथ ही इस शो की लॉन्चिंग मुंबई में चल रही है। लोनावला को होने वाला बिग बॉस अब मुम्बई के फ़िल्म स्टूडियो में होगा। हर सीजन के जैसे इस सीजन में भी सलमान ही होस्ट रहेंगे साथ ही सीजन में कंटेस्टंट की लिस्ट भी धीरे धीरे सामने आ रही है। इसी लॉन्चिंग शो दौरान सलमान को गुस्सा आ गया।

टेलीविज़न का सबसे प्रसिद्ध शो बिग बॉस के सेट पर चल रहे लॉन्चिंग के समय होस्ट सलमान खान को गुस्सा आ गया। दरसअल सलमान खान को फोटोग्राफर पर किसी बात से लेकर गुस्सा आया और इसी का वीडियो तेजी से फैल रहा है। सलमान ने गुस्से में फोटोग्राफर को कहा था कि,”क्यो भाई तुझे इतनी परेशानी है तो मुझे बैन कर दे।” इस बात को लेकर सलमान गुस्सा हो गए।

बता दे कि इस सीजन का सेट पर्यावरण के अनुसार बनाया गया है और इस घर का निर्माण 18,500 फुट वर्ग में किया गया है। शो के आर्ट डायरेक्टर उमंग कुमार ने घर की पूरी डिज़ाइन बनाई है साथ ही उन्होंने एक इंटरव्यू में बोला है कि,”हमने जितनी मेहनत घर बनाने में की है वह आपको देखने के बाद ही पता चलेगा। हमने ज्यादातर प्लास्टिक और प्रदूषण फ्री घर बनाने की कोशिश की है। हमारा फोकस इको फ्रेंडली घर बनाने का था जिसे हमने लगभग पूरा कर लिया है।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here