टेलीविजन जगत का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन ऑन एयर हो चुका है। इस सीजन के पहले हफ्ते में ही यह शो टीआरपी लिस्ट में आगे बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। तेरा कंटेस्टेंट के साथ शुरू हुआ बिग बॉस का 13वां सीजन काफी सारे बदलाव लेकर आया है। इस बार शो के फॉर्मेट में काफी सारे बदलाव देखने को मिल रहे हैं। यहाँ तक कि शो के सेट की लोकेशन भी बदल दी गई है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि बिग बॉस के लॉन्चिंग वाले दिन ही, सारे कंटेस्टेंट को घर के अंदर कौन से काम करने हैं इस चीज की ड्यूटी दे गयी है, जबकि पहले के सीजन में घर वाले इस बात का डिसीजन लेते थे कि किसको कौन सा काम करना है। साथ ही इस बार कौन किसका बेड पार्टनर होगा यह भी बिग बॉस की टीम ने तय किया है। पार्टनर के रूप में एक लड़का और एक लड़की की जोड़ी बनाई गई है जिन्हें साथ में बेड शेयर करना है।

BFF(बेड फ्रेंड फोरेवर) फॉर्मेट को लेकर हो रहा विरोध-

बेड शेयरिंग के इस फॉर्मेट को लेकर, शो के ऊपर काफी विवाद उठ रहे हैं। यहां तक कि शो को बंद करने की मांग भी आने लगी है। हाल ही में भाजपा नेता ने इस बात का विरोध करते हुए लिखा है कि- “बिग बॉस नहीं है यह अय्याशी का अड्डा बना रहे हैं। ऐसे शो का पूर्ण रुप से विरोध और इसे बंद करना चाहिए। खैर मैंने आज तक इसका एक भी एपिसोड नहीं देखा है। बस ऐसे ही जानकारी मिलती है। ऐसे प्रोग्रामों को देखकर समाज में गंदगी फैल रही है इस पर तुरंत बैन लगना चाहिए।”

दूसरी तरफ एक और यूजर ने इसका विरोध करते हुए लिखा है कि- ” सलमान जी फिल्मी पर्दे पर देशभक्त का रोल करने वाला, बिग बॉस में इतना गिर गया। पैसे के लिए यह गलत देख कर आंखे बंद कर ली है, या परोक्ष रूप से पैसों के लालच में लड़कियों से यह सब कराते हुए लव जेहाद को बढ़ा रहे हैं? आप भी किसी को बहन मानते हो ना?”

ये भी पढ़िए-

1. बिग बॉस 13- पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड ने माहिरा और शहनाज की लड़ाई पर यूँ दिया अपना रिएक्शन

2. एक्ट्रेस पायल रोहतगी ने, बिग बॉस कंटेस्टेंट को लेकर दे दिया विवादित बयान

लोगों के इस तरह के कमेंट को देखकर साफ पता चल रहा है कि बिग बॉस के इस नए फॉर्मेट को पसंद नहीं किया जा रहा हैं। अब देखने वाली बात यह है कि बिग बॉस की टीम इस बात को कैसे हैंडल करती है। वह शो के फॉर्मेट में बदलाव करती है। या जैसा चल रहा है वैसा ही चलने देती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here