पारस छाबड़ा बिग बॉस 13 में कंटेस्टेंट के रूप में दिखाई दे रहे है। पहले हफ्ते में ही पारस काफी पॉपुलर हो गए। बिग बॉस के एक एपिसोड में दिखाया गया था कि बिग बॉस कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा और शहनाज गिल के बीच में पारस छाबड़ा को लेकर लड़ाई ही गयी। यह लड़ाई काफी आगे तक बढ़ गई थी दोनों ही पारस पर अपना हक जमाए बैठी थी। शो में देखने को मिल रहा है कि शहनाज गिल, पारस के काफी करीब नज़र आ रही हैं। यहां तक कि उनके रिलेशनशिप को लेकर चर्चा भी होने लगी है।

फिलहाल आपको बता दें माहिरा शर्मा और शहनाज गिल की लड़ाई को लेकर पारस छावड़ा की असली गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी का बयान सामने आया है। इन दोनों की लड़ाई पर बयान देते हुए आकांक्षा पुरी ने कहा है कि- ” जब शो में पारस छाबड़ा के बारे में शहनाज गिल और माहिरा शर्मा के बीच लड़ाई हुई तो मैं अपनी हंसी नहीं रोक पाई”।

ये भी पढ़िए-

1. बिग बॉस सीजन-13 के चौथे हफ़्ते में 6 कंटेस्टेंट होंगे घर से बाहर, जानिए क्या हैं ट्विस्ट

2. बिग बॉस13- घर की मालकिन बनने के लिए अमीषा पटेल से पहले इस एक्ट्रेस को किया गया था अप्रोच, परन्तु…

आकांक्षा ने यह भी कहा है कि- ” पारस शो में बहुत अच्छा खेल रहे हैं। जब पारस शो में दो लोगों का ध्यान हटा सकते हैं और वह झगड़े का कारण बन सकते हैं। तो मुझे लगता है कि वह शो जीतने के योग्य हैं। मैं पारस को इस तरह खेलते हुए देखकर बहुत खुश हूं।”

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आकांक्षा और पारस पिछले ढाई साल से रिलेशनशिप में है। इन दोनों का रिलेशन बहुत स्ट्रॉन्ग भी है। आकांक्षा का कहना है कि- “हम दोनों बहुत परिपक्व हैं और हम एक दूसरे को अच्छी तरह समझते हैं”। आकांक्षा की बातें सुनने के बाद लगता है कि इन दोनों के अंडरस्टैंडिंग बहुत अच्छी है। साथ ही यह भी पता चलता है कि पारस शो में जिस तरह से शहनाज के करीब आ रहे हैं वह सिर्फ शो के लिए है।

अगर बात करें आकांक्षा के वर्क फेस की तो, आकांक्षा इन दिनों, विघ्नहर्ता गणेश शो में दिखाई दे रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here