Bigg Boss 2020- शादीशुदा होने के बावजूद गुरपाल ने क्यों कहा कि वो हैं सिंगल….उठ रहे है सवाल

0
152

बिग बॉस में हर बार नए नए कंटेस्टेंट हिस्सा लेते हैं और बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए फैंस बहुत बेताब रहते हैं। ऐसे में बिग बॉस भी फैंस का दिल नहीं तोड़ता है और बिग बॉस में जाने के बाद कंटेस्टेंट के बहुत सारे राज सभी के सामने आ जाते हैं। आइये हम बताते हैं बिग बॉस के ऐसे कंटेस्टेंट्स के बारे में जिनके बिग बॉस में जाने के बाद बड़े बड़े राज खुले हैं।

बिग बॉस होस्ट सलमान खान ने इस बात का खुलासा किया था कि अरहान खान सिंगल नहीं बल्कि शादीशुदा हैं और उनका एक बच्चा भी है। इस खुलासे के बाद सभी को एक बहुत बड़ा झटका लगा है। यहां तक की रश्मि ने भी ये बात कही थी कि उन्हें अरहान की शादी के बारे में तो पता था मगर उनके बच्चे के बारे में नहीं। इसके बाद दोनों में विवाद काफी बढ़ गया था।

यही नहीं अरहान और रश्मि के अफेयर की खबर भी बिग बॉस के घर मे ही सामने आई थी। इससे पहले रश्मि को सिंगल ही माना जाता था। इसके अलावा रश्मि देसाई का सिद्धार्थ शुक्ला के साथ भी रिलेशनशिप बिग बॉस के दौरान सामने आया। रश्मि को लेकर सिद्धार्थ ने कहा भी था कि, ‘पीछे आती है खुद..गोवा तक पहुंच गई थी।’

यही नहीं बिग बॉस के घर मे ही हिना खान और रॉकी जायसवाल के अफेयर की बातें भी सामने आई थीं। सबको उनके रिलेशनशिप में होने पर शक तो था मगर ये बात और भी साफ हो गयी जब रॉकी बिग बॉस के घर ही पहुंच गए थे और उन्होंने बेहद ही रोमांटिक अंदाज़ में हिना को प्रोपोज़ भी किया था।

पारस छाबड़ा को लेकर भी कई बड़ी बातें बिग बॉस के घर में सामने आई थीं। उनकी गर्लफ्रेंड आकांक्षा संग उनका रिश्ता, आकांक्षा पुरी का पारस के कपड़ों के लिए पैसे भरना, पारस का गंजा होना। इन सभी के अलावा परस से ब्रेकअप के बाद भी आकांक्षा ने उन्हें काफी खरी-खोटी सुनाई थी।

अब बिग बॉस के सीजन 14 में आई गुरपाल के नाम भी एक बड़ा विवाद छिड़ गया है। एक पंजाबी सिंगर ने बिग बॉस में आई गुरपाल को अपना बता दिया है। सिंगर ने ये भी दावा किया है कि 2014 में उसने गुरपाल से शादी भी की थी। उसने कहा कि, ‘बस ये साबित करना चाहता हूं कि मैंने सारा से शादी की थी और वो दुनिया से झूठ बोल रही है कि वो सिंगल हैं।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here