अगर आप नहीं जानते तो बता दे कि बिग बॉस का 13वां सीजन कल यानी 29 सितंबर से कलर्स टीवी पर जारी हो चुका है। बिग बॉस का सीजन पहले सब सीजन से अलग है और इस सीजन में अब तक 13 कंटेस्टेंट भाग ले चुके हैं। बिग बॉस का हर सीजन विवादों और बवालों से भरा हुआ रहता है जिससे फैंस और आकर्षित होते हैं। बता दे कि इस सीजन के पहले दिन ही घर में बड़ा विवाद हो गया दरअसल यह विवाद एक एक्स कपल के बीच हुआ तो चलिए बताते हैं आखिर मामला क्या है।

बिग बॉस 13 के घर में टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला और एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने साथ में शनिवार को एंट्री की। बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला पर रश्मि देसाई पिछले कुछ सालों से रिलेशनशिप में थे जिसके बाद उनके बीच में दरार पड़ गई और अब इन दोनों ने एक साथ बिग बॉस के सीजन में प्रवेश किया है। इस एक्स कपल का पहले ही दिन घर में बड़ा झगड़ा हो गया। दरअसल, सिद्धार्थ और रश्मि को बेड शेयर करने को कहा गया था जिस पर इन दोनों के बीच बवाल खड़ा हो गया इतना ही नहीं बल्कि बात थप्पड़ तक गई थी।

बिग बॉस के नए नियमनुसार महिला पुरुष कंटेस्टेंट्स को एक साथ बेड शेयर करना होगा जिसमें रश्मि और सिद्धार्थ को एक बेड शेयर करना होगा। इस तरह इन दोनों में इस बात का गुस्सा फूट गया और झगड़ने लगे। ऐसे में आगे इन दोनों में बड़ी नोकझोंक होती रहेगी इसपर कोई संदेह नही। हालांकि इन सबके बाद सिद्धार्थ ने रश्मि को समझाया कि योग बिग बॉस के रूल है जो हमें स्वीकार में पड़ेंगे और एक साथ पेड़ शेयर करना होगा।

बिग बॉस के इस नए सीजन में सलमान खान ने काफी बदलाव किए हैं। बता दें कि पिछला सीजन फ्लॉप होने के कारण इस सीजन में आगे भी बड़े बदलाव नजर आ सकते है। इन सभी में एक बड़ा बदलाव महिला और पुरुष को साथ में बेड शेयर करने का है। इस तरह से इस नए रूल के कारण हमें आगे भी बड़े विवाद होते हुए नजर आ सकते हैं। तो यह है कि यह सीजन बड़ा ही खास होने वाला है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here