साल 2019 में सबसे चर्चित फिल्म शाहिद कपूर की ‘कबीर सिंह’ रही है। कबीर सिंह के इस सफलता को देखकर लोग चौंक गए हैं। कबीर सिंह और कियारा आडवाणी के इस फिल्म ने देशभर के युवाओं को एक नई सीख दी है। लेकिन इसी बीच बॉलीवुड जगत के अभिनेता अर्जुन कपूर ने हाल ही में कबीर सिंह को लेकर एक बड़ा बयान दिया है जिससे फैंस भ्रमित हो गए है। जी हां अर्जुन कपूर ने इस फिल्म को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ दी है साथ ही एक बड़ा दावा भी किया है।

कबीर सिंह या शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी द्वारा की गई साल 2019 की सबसे सुपरहिट फिल्म है। बता दें कि इस फिल्म ने अब तक 275 करोड़ की कमाई कर ली है। इस सफलता तक पहुंचने में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी ने बड़ी मेहनत की थी। लेकिन इसी बीच अर्जुन कपूर ने फिल्म कास्ट के सिलेक्शन पर एक दावा किया है।

दरअसल अर्जुन कपूर का कहना है कि कबीर सिंह में प्रोड्यूसर उन्हें लेना चाहते थे लेकिन उन्हें डायरेक्टर ने मना कर दिया था। आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए पहला नाम अर्जुन का लिया गया था और डायरेक्टर ने मना कर देने के बाद फिल्म के लिए शाहिद कपूर को फाइनल किया गया जिससे शायद की डूबती नैया को सहारा मिल गया। बतौर एक्टर शाहिद कपूर का बॉलीवुड में कैरियर कुछ ठीक नही चल रहा था जिसको कबीर सिंह ने पटरी पर लाया है।

अर्जुन कपूर ने दिए इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि प्रोडूसर की पहली पसंद में ही था लेकिन हालांकि डायरेक्टर ने शाहिद को फाइनल किया था इसलिए शाहिद ने ही यह कास्ट किया। इससे पता चलता है कि अर्जुन कपूर को इस सिम से रिजेक्ट होने के बाद उन्हें बड़ा पछतावा हो रहा है। लेकिन अर्जुन कपूर के पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है साथ ही वह एक फ़िल्म के शूट में भी व्यस्त है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here