जैसे कि हम सभी जानते हैं कि बॉलीवुड जगत में आजकल किसी की जोड़ियां बन रही है तो किसी की टूट रही है। हर रोज किसी के रिलेशनशिप तो किसी के ब्रेकअप पर चर्चाएं होती है। रिलेशनशिप के चर्चाओं की बात करें तो कार्तिक आर्यन इस सूची के पहले स्थान पर शुमार है। कार्तिक आर्यन का नाम कभी नुशरत भरुचा तो कभी सारा अली खान के साथ जुड़ता रहा लेकिन बता दे कि कल से तारा सुतारिया और कार्तिक आर्यन के बीच रिलेशनशिप की चर्चाएं हो रही है तो चलिए जानते हैं क्या इसके पीछे की कहानी।

करण जोहर की मूवी ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में कमाल की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री तारा सुतारिया लाखों करोड़ों युवाओं के दिल की धड़कन बन चुकी है और हाल ही में तारा सुतारिया का नाम बॉलीवुड के नए उभरते हुए अभिनेता कार्तिक आर्यन के साथ जोड़ा जा रहा है। बता दे कि सोशल मीडिया पर कुछ खास तस्वीरें वायरल हो चुकी है जिसमें कार्तिक और तारा ने एक जैसे आउटफिट पहने हैं। दोनों के टॉप पर “Engage’d” ऐसा भी लिखा हुआ है और दोनों की एक साथ तस्वीर भी खींची गयी है।

दरअसल तारा सुतारिया और कार्तिक आर्यन में पहने हुए शर्ट पर एंगेज्ड ऐसा लिखा हुआ है जिसे देख कर फैंस काफी उत्सुक हो रहे हैं। फैंस ने उनके इस फोटो पर उनके रिश्ते के बारे में पूछते हुए काफी कमेंट भी किए हैं। लेकिन ऐसा भी हो सकता है कि तारा और कार्तिक ने यह आउटफिट किसी एडवर्टाइजमेंट या फिल्म के प्रमोशन के लिए पहने हो।

तारा सुतारिया की बात करें तो वह मौजूदा समय में अपने एक्टिंग स्किल्स को सुधारने में लगी हुई है वहीं दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन अपने बैक टू बैक 2 फिल्म पति- पत्नी और वो साथ ही लव आजकल 2 की शूटिंग में व्यस्त है। कार्तिक आर्यन की नई फिल्म पति पत्नी और वह में कार्तिक भूमिका पेडणेकर और अनन्या पांडे के साथ नजर आएंगे साथ ही लव आज कल 2 में वह सारा अली खान के साथ अपनी भूमिका स्थापित करेंगे। उम्मीद है कि कार्तिककी यह दोनों फिल्म बैक टू बैक हिट हो।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here