भारत के प्रधानमंत्री मिस्टर नरेंद्र मोदी की पॉपुलैरिटी भारत देश में ही नहीं अपितु पूरे विश्व में छाई हुई है। हर देश में इनके फॉलोवर हैं। ऐसे में जाहिर सी बात है कि यह बहुत से लोगों के निशानों पर भी होंगे।


इसी का नतीजा है कि ब्रिटिश ब्रिटिश संसद ने नरेंद्र मोदी को लेकर एक विवादित ट्वीट कर दिया। जिसके बाद से वो काफी ट्रोल भी हो रहे हैं। दरअसल ब्रिटिश सांसद कि उच्च सदन हाउस ऑफ लार्ड में आजीवन सदस्य नियुक्त किए गए पहले मुस्लिम सांसद लॉर्ड नजीर अहमद ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक विवादित ट्वीट किया है।

नजीर अहमद ने अपने ट्वीट में लिखा है कि- ” पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेई, पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली, पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज, मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम बाबूलाल गौर, गोवा के पूर्व सीएम मनोहर परिकर की 1 साल के अंदर मौत हो गई। अगला नंबर नरेंद्र मोदी का है।”

नजीर के इस ट्वीट की वजह से उनकी सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हो रही है। लोगों ने नजीर के इस ट्वीट की वजह से उन पर जमकर निशाना साधा है।

ये भी पढ़िए-

1.रूस दौरे पर गए प्रधानमंत्री मोदी को याद आया 18 साल पहले का वो रूस दौरा, जिसमे अटल विहारी वाजपेयी थे प्रधानमंत्री, शेयर की उस दौरे से जुड़ी कुछ खास बातें

2.जिसने दिया मोदी को सर्वोच्च सम्मान, उसी के ड्राइवर बने इमरान

आपको बता दें कि हाल ही में भारत के वित्त मंत्री अरुण जेटली जी का निधन हुआ। इससे पहले भाजपा पार्टी की सदस्य रह चुकी सुषमा स्वराज जी का निधन हुआ था। यही नहीं साल भर के अंदर एक-एक करके भाजपा के कुल 7 नेताओं ने दुनिया को अलविदा कहा। इसी बात को मुद्दा बनाते हुए ब्रिटिश संसद ने अपने ट्वीट में नरेंद्र मोदी को लेकर विवादित बयान दे डाला।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here