दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने दिल्ली में स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का खुलासा किया। स्वाति मालीवाल ने अपनी टीम के साथ दो स्पा सेंटर पर छापेमारी की। छापेमारी के दौरान जो मामला खुल कर सामने आया वह काफी हैरान करने वाला था।

बताया जा रहा है कि दिल्ली के नवादा इलाके में स्पा सेंटर में हुई छापेमारी के दौरान वहां पर दर्जन भर युवकों और 9 युवतियों को आपत्तिजनक अवस्था में पाया गया। यही नहीं इन युवतियों में कुछ स्कूली छात्राएं भी शामिल थी।

स्वाति महिवाल ने बताया कि स्पा सेंटर पर चल रहे इस सेक्स रैकेट के बारे में उन्हें महिला हेल्पलाइन 181 से जानकारी मिली। साथ ही उनका यह भी कहना है कि दिल्ली में ऐसी कई जगह है जहां पर इस तरह की सेक्स रैकेट चल रहे हैं जिनका खुलासा किया जाना बाकी है।

नगर निगम के अधिकारियों के अनुसार छापामारी के जाने वाले इंदौर स्पा सेंटरों में से एक स्पा सेंटर बिना लाइसेंस के चल रहा है। वहीं दूसरे स्पा सेंटर को अभी हाल ही में लाइसेंस मिला है। स्वाति मालीवाल ने इस सारी घटना की जानकारी ट्वीट के जरिए दी है।

उन्होंने अपनी ट्वीट में लिखा है कि-

‘हम नवादा के जैसमिन स्पा और जन्नत स्पा पहुंचे तो हैरान रह गए। हर कमरे में लड़की के साथ आपत्तिजनक हालत में पुरूष मिले इसके साथ ही भारी मात्रा में आपत्तिजनक सामान भी मिले। इस दौरान हैरान करने वाली बात यह देखने को मिली कुछ स्कूली छात्राएं भी इस धंधे में शामिल थी।”

स्वाति ने अपने एक और ट्वीट में लिखा है कि-

“MCD और दिल्ली पुलिस ने दिल्ली को बैंकॉक बना दिया है। गली-गली में मसाज पार्लर खोल दिए हैं। कल हमने देखा वहां सैकड़ों आदमी आते हैं। बच्चे तक आते हैं। कैसे MCD इन घटिया काम के लिए लाइसेंस देती है। कैसे पुलिस आंख बंद कर बैठी है। हफ्ता कहां तक जाता है, जो सब जान के भी अनजान है”।

ये भी पढ़िए-
1. स्पा सेंटर से हुआ हैरान करने वाला खुलासा, लड़के, लड़की बनकर करते थे यह काम

2.विदाई के वक्त अचानक से आई दुल्हन को हिचकी, दूल्हे की बाहों में आते ही बदल गया पूरा माहौल, हर शख्स रह गया हैरान

आपको बता दें कि दिल्ली हाईकोर्ट भी दिल्ली पुलिस को इस मामले को लेकर फटकार लगा चुकी है। दिल्ली निवासी अतीत बंसल ने याचिका दायर करके आरोप लगाया था कि हर साल सैकड़ों अप्रवासी अवैध रूप से दिल्ली में रहते हैं। और जल्दी पैसा कमाने के लिए मसाज पार्लर की आड़ में देह व्यापार शुरू कर देते हैं। उन्होंने यह भी आरोप लगाया था कि खबर मिलने के बावजूद भी पुलिस इंकार इस पर कोई भी कार्यवाही नहीं करती है।

अब देखने वाली बात यह है कि स्वाति मालीवाल द्वारा उठाए गए इस कदम के बाद दिल्ली पुलिस कितनी सजग होती है और क्या इसके बाद दिल्ली में चल रहे इन सेक्स रैकेट पर कोई रोक लगती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here