आमिर खान इस समय से ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में भी बिजी हैं। उनकी ये फिल्म हॉलीवुड की फिल्म फॉरेस्ट गंप की हिंदी रीमेक होगी इसके लिए इस वक्त आमिर खान कमर तोड़ तैयारी कर रहे हैं। आई खबरों में ऐसा कहा जा रहा है कि आमिर ने अपनी इस फिल्म के लिए अपना वेट कम किया है। खैर इससे पहले एक और खबर सामने आई हैं। आमिर खान की फिल्म 3 इडियट्स बॉलीवुड की कुछ सबसे चर्चित और सबसे ज्यादा पसंद की गई फिल्मों में से एक है।

फिल्म में आमिर खान लीड रोल में थे और आर. माधवन, शरमन जोशी, करीना कपूर खान व बोमन ईरानी ने अन्य महत्वपूर्ण किरदार निभाए थे। फिल्म सभी के दिलों को छू गई थी लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि वो कौन सा सीन था जो एक्टर आमिर खान के दिल के सबसे ज्यादा करीब है?

एक्टर आमिर खान ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट करके उस सीन के बारे में बताया है। आमिर ने फिल्म के उस सीन की तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह, आर माधवन और शरमन जोशी के साथ मुफ्त की दावत उड़ाने के लिए एक वेडिंग फंक्शन में पहुंच जाते हैं। खाने की प्लेटों को लबालब भरकर तीनों खाने की तैयारी ही कर रहे होते हैं कि वे पकड़े जाते हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए आमिर खान ने लिखा कि, मेरे सबसे पसंदीदा सीन्स में से एक। इस तस्वीर को अब तक लाखों लोग लाइक और शेयर कर चुके हैं।

आमिर खान हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक बनाने में बिजी हैं, हिंदी में इसका नाम लाल सिंह चढ्ढा रखा जाएगा। उनकी पिछली रिलीज फिल्म ठग्स आफ हिन्दोस्तान थी जो फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में आती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here