प्यार और वार में सब कुछ जायज है ये तो हम सभी जानते ही हैं। ऐसा ही कुछ एक व्यक्ति ने भी कर दिया है जिसकी सच्चाई का पता बहुत दिनों बाद फेसबुक पर चलता है। दो बीवियों के साथ रह रहा था ये आदमी। आप भी जानें इस के बारे में।

दरअसल ये बात गुजरात की है। यहां एक पति की बेचारी पत्नी को शादी के 9 साल बाद पति की दूसरी बीवी के बारे में पता चलता है। 9 साल पहले उस आदमी ने लव मैरिज की थी मगर उसके परिवार वालों ने उस शादी को कभी पूरा समझा ही नहीं और लड़की को कभी नहीं अपनाया। फिर क्या लड़के ने लड़की के साथ अलग रहना शुरू कर दिया, इस के बाद भी परिवार वाले नहीं माने और उन्होंने ज़बरदस्ती लड़के की दूसरी शादी कहीं और करा दी। दूसरी शादी धोखे में कराई गई बिना बताए कि लड़का पहले ही शादी कर चुका है। अब पूरे 9 साल बाद दूसरी पत्नी को लड़के की सच्चाई के बारे में पता चला है और उसने रिपोर्ट दर्ज करवाई है।

पत्नी को ऐसे पता चली पति की सच्चाई-

पत्नी से बातचीत करने पर उसने बताया है कि, “मैंने एक दिन फेसबुक पर अपने पति के साथ एक लड़की की तस्वीर देखी तो मैंने अपने पति से पूछा की यह लड़की कौन है तो उसने बोला की एक दोस्त है। उसके बाद जब मैं मार्किट में सब्जी लेने गई तो यहाँ पर वो ही लड़की मुझे नजर आई। ऐसे में अपने पति की तस्वीर दिखाते हुए कहा की इसे जानती हो तो उसने कहा की यह मेरे पति है। उसके बाद उसने अपनी पूरी कहानी मुझे बताई।”

दूसरी पत्नी इस बात से एकदम अनजान थी। उसने बताया कि घरवालों ने भी उसके पति का इस काम में पूरा सहयोग किया था। उसका पति रोज रात को नाईट शिफ्ट का हवाला देकर अपनी पहली पत्नी के पास जाता था। जब दूसरी महिला को पता चला तो वो अचंभित रह गयी और उसने ससुराल वालों से पूछा तो उन्होंने बोला कि हम डरते नहीं तुम्हें जो करना है कर लो। हम आपको बता दें कि दूसरी पत्नी ने अब रिपोर्ट दर्ज करवा दी है। उसका 2 साल का एक लड़का भी है और वहीं पहली पत्नी का 5 साल का एक लड़का है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here