बॉलीवुड की सबसे चर्चित फिल्म ‘हॉउसफुल 4’ का ट्रेलर आज जारी कर दिया है। इस कॉमेडी फ़िल्म में महानायक अक्षय कुमार और रितेश देशमुख ने कास्ट किया हुआ है। बता दे कि साढ़े तीन मिनट के इस ट्रेलर का वीडियो आपके दिमाग को घनचक्कर कर देगा। फ़िल्म के दौरान ही बता दिया गया था कि यह कहानी 600 साल पुरानी है और आज के जमाने मतलब की 2019 की दिखाई जाएगी। इस तरह दर्शक तेजी से इस फ़िल्म के रिलीज होने की राह देख रहे हैं।

ट्रेलर को देखते हुए पता चलता है कि इस मूवी में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े का पुनर्जन्म हुआ है। यह कहानी 600 साल पुरानी है यानी कि 1491 में सभी अभिनेताओं का लुक राजा महाराजा जैसा दिखाया जाएगा। इस फ़िल्म में ‘भल्लादेव’ यानी राणा दग्गुबति और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं जो इस फ़िल्म में चार चांद लगा देने वाली भूमिका निभाएंगे। तो कुल मिलाकर हॉउसफुल 4 यह बेहद धमाकेदार फ़िल्म होने वाली है।
देखे फ़िल्म का ट्रेलर-

जैसी की आप सभी जानते है कि हॉउसफुल के अब तक 3 पार्ट्स रिलीज हो चुके है और तीनों पार्ट्स में फ़िल्म को दर्शकों द्वारा ढेर सारा प्यार मिला है। तीनों फ़िल्म ने बॉक्स आफिस पर बहोत कमाई कर ली है साथ ही हॉउसफुल 4 भी हिट फिल्म होंगी इसपर कोई संदेह नही। इस फिल्म के प्रोड्यूसर साजिद नाडयाडवाला है और इसका डायरेक्शरन फरहाद सामजी ने किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here