यह बेहद हैरान करने वाली घटना है मध्यप्रदेश के भोपाल जिले की। यहां के एक शख्स ने सुहागरात पर दुल्हन के ना शर्माने पर इतना बड़ा कदम उठा लिया, की हर कोई हैरान रह गया है।

खबरों के मुताबिक यहां के रहने वाले एक शख्स रमेश (परिवर्तित नाम) की शादी सुनीता (परिवर्तित नाम) के साथ साल 2017 में हुई थी। शादी की सभी रस्में धूमधाम से बीत जाने के बाद जब बारी आई सुहागरात की तो रमेश अपने कमरे में पहुँचा। रमेश को फिल्में देखने का बहुत शौक है। फिल्मी देख-देख कर उसने अपने मन में सुहागरात का सीन फिल्मी अंदाज में तैयार कर लिया था। उसे लगा जब वो कमरे में पहुंचेगा तो उसकी दुल्हन शरमाई और घबराई हुई बैठी रहेगी।

परंतु जब वह कमरे में पहुंचा तो ऐसा कुछ नहीं हुआ। इसके विपरीत सुनीता बेहद सहज दिखाई दे रही थी और वह बिल्कुल ही सामान्य तरीके से रमेश से बात कर रही थी। सुनीता के इस व्यवहार को देखकर रमेश काफी आहत हुआ और उसके मन में शक बैठ गया कि सुनीता का चरित्र ठीक नहीं है।

दुल्हन के न शर्माने पर पति ने लिया यह फैसला-

इस छोटी सी बात को अपने मन में बिठाकर रमेश ने सुनीता से दूरी बना ली और वह उस से कटा कटा रहने लगा। किसी तरह से शादी के 2 साल बीत जाने के बाद, रमेश ने सुनीता से तलाक लेने का फैसला ले लिया। दूसरी तरफ सुनीता को कुछ समझ ही नहीं आ रहा था कि रमेश उसके साथ ऐसा व्यवहार क्यों कर रहा है।

जब दोनों के तलाक का मामला फैमिली कोर्ट में पहुंचा तो, काउंसलर ने अलग-अलग दोनों से बात की। तब जाकर पूरे मामले का खुलासा हो पाया।

काउंसलर से की गई बात में सुनीता ने कहा कि-

“हमारी शादी 2017 में हुई थी. शादी के बाद उन्होंने बस मेरा घूंघट उठाया। इसके बाद वो काफ़ी दूर-दूर रहने लगे। मैनें उनके मन की बात जानने के लिए काफ़ी प्रयास किया। पर वो मुझसे बात करने के लिए तैयार नहीं थे। मुझे लगा उन्हें कोई शारीरिक दिक्कत है। पर अगर ऐसा है तो वो मुझसे बात तो करें।”

वहीं दूसरी तरफ से अब रमेश से काउंसलर में बात की तो, रमेश ने कहा कि उसे कोई भी शारीरिक दिक्कत नहीं है। उसे अपनी पत्नी के दवाइयों से दिक्कत है। सुहागरात पर को बिल्कुल भी नहीं शर्मायी। वह बिल्कुल ही सहज थी। यहां तक कि जब मैंने उसको छुआ तो भी वह बिल्कुल सामान्य थी। इससे यह साबित होता है कि उसका दूसरे पुरुषों के साथ संबंध रह चुका है। इसी वजह से उसने अपनी पत्नी से दूरी बना ली।

ये भी पढ़िए-

1.सुहागरात की सेज पर पति के सामने आई पत्नी की ऐसी सच्चाई, जिसे जानकर उड़ गए उसके होश

2. ये है प्यार के साइड इफेक्ट्स- कोर्ट में आया प्यार का ऐसा मामला कि जज भी रह गए हैरान
रमेश के बयान को सुनने के बाद कोर्ट ने रमेश की काउंसलिंग करने का फैसला लिया है। उसके बयान को सुनने के बाद साफ पता चल रहा है कि ज्यादा फ़िल्में देखने की वजह से यह सारी दिक्कतें पैदा हुई हैं। फिलहाल तलाक की अपील पर कोर्ट ने अभी तक कोई फैसला नहीं लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here