सेलेब्रिटीज अक्सर ट्रोलर्स का निशाना बने ही रहते हैं। कभी अपने कपड़ों को लेकर तो कभी ट्वीट को लेकर, कभी अपने व्यवहार को लेकर या फिर कभी बातों को लेकर, ट्रोलर्स अक्सर ही सेलेब्रिटीज पर निशाना साधते ही रहते हैं। इस तरह की खबरें अक्सर सुनने को मिल जाती हैं।

हाल ही में एक ऐसी खबर आई है बॉलीवुड अभिनेत्री इलियाना डिक्रूज से जुड़ी हुई। इलियाना डिक्रूज बॉलीवुड की अभिनेत्री है, जो अपनी फिटनेस के लिए जानी जाती हैं। इलियाना नई साउथ इंडियन फिल्मों से अपने करियर की शुरुआत की और अब उन्होंने बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमा लिया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री भी ट्रोलर्स का निशाना बनने से खुद को रोक नहीं पाई। दरअसल इलियाना ने अपने इंस्टाग्राम Ask Me Anything सेशन रखा हुआ था। इसमें एक ट्रोलर्स ने इलियाना डिक्रूज से उनकी वर्जिनिटी को लेकर सवाल पूछ लिया। इस सवाल इलियाना ने करारा जवाब दिया जिसके बाद ट्रोलर्स की बोलती बंद हो गई।

दरअसल इंस्टाग्राम सेशन के दौरान ट्रोलर ने इलियाना से पूछा कि ” आपने अपनी वर्जिनिटी कब खोई थी?” इस सवाल पर इलियाना काफी नाराज हुई और उन्होंने इसका करारा जवाब देते हुए लिखा कि- ” तुम्हारी मां क्या कहेंगी?”

ये भी पढ़िए-

1. मिलिए बॉलीवुड के एक्टर से, जो आसमान की ऊंचाइयों तक पहुंचने के बाद भी जुड़ा हुआ है जमीन से

2. बचपन में होटल के वे ट र का काम करता था बॉलीवुड का यह सुपरस्टार, आज है इंडस्ट्री के सबसे महंगे एक्टर्स में से एक

इस सवाल जवाब की एक फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की। ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब किसी अभिनेत्री या अभिनेता से इस तरह के सवाल पूछे गए हैं। इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ से भी एक यूजर ने इसी तरह का सवाल किया था। इसके जवाब में टाइगर श्रॉफ ने कहा था कि- अबे बेशर्म! मेरे मॉम डैड भी मुझे फॉलो कर रहे हैं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here