आज के समय में बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण को हर कोई जानता हैं।आइफा अवार्ड 2019 में उनकी पर्पल ड्रैस देख उनके बहुत चर्चे होने लगें। रणवीर और दीपिका का लुक उनके सभी फैंस को काफी पसंद आया। दीपिका ने अपनी पर्पल लुक की बहुत सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड की तथा उनमें से एक तस्वीर को देख उनके फैंस दीपिका के प्रेग्नेंट होने का अंदाज़ा लगाने लगे क्योकि उस तस्वीर में दीपिका की कुछ ऐसी पोज़ हैं जिसमे उनका पेट दिख रहा हैं। वहीं तस्वीर देख दीपिका के फैंस सोशल मीडिया पर ही शुरू हो गए उन्होंने दीपिका से काफी सवाल किए उनमे से एक फैन ने कंमेंट किया कि – दीपू पेट से हैं।

किसी ने बोला कि क्या दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं । एक शख्स ने कहा कि रुको क्या ये दीपिका पादुकोण का बेबी बंप है । ऐसे ऐसे और भी कई सवाल फैंस की तरफ से आ रहे हैं। पर सच्चाई क्या है वह सच मे प्रेग्नेंट हैं या नही यह तो कोई एक्ट्रेसस ही जानती होंगी। हम यह दावे से नही कह सकते कि दीपिका प्रेग्नेंट है क्योंकि इससे पहले भी काफी बार दीपिका तथा दीपिका के साथ साथ प्रियंका चोपड़ा की प्रेग्नेंसी की खबर फैली थी। आजकल दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म छपाक में बिजी हैं। यह फ़िल्म उनकी शादी के बाद कि पहली फ़िल्म हैं। यह फ़िल्म मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित की गई हैं।

ये फिल्म एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की जिंदगी पर आधारित है। खबर के मुताबिक फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी भी नजर आएंगे। छपाक के अलावा फ़िल्म 83 भी रिलीज़ होने वाली हैं जिसमे दीपिका रणवीर के साथ नजर आएगी । ये फिल्म क्रिकेटर कपिल देव की कप्तानी में भारत द्वारा जीते गए 1983 वर्ल्ड कप की कहानी पर आधारित है। इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोन रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभा रही हैं। दीपिका पादुकोण अपनी फिल्मों के साथ साथ अपनी तस्वीरों को लेकर भी चर्चे में रहती हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here