पिछले कुछ दिनों से टीम इंडिया के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल टीम के हिटमैन रोहित शर्मा के पत्नी रितिक को इंस्टाग्राम को ट्रोल करते हुए नजर आए है लेकिन हर बार उनको रितिक ने मुंहतोड़ जवाब दिया है। बता दे कि उनके बीच हर बार यह मजाकिय नोक झोक होती रहती है। कभी रोहित शर्मा तो कभी अन्य मुद्दों पर उनको यह मीठी बहस होती रहती है। आपको बता दे कि कल भी रितिक और चहल के बीच ऐसी ही मजाकिय बात हुई।

हिटमैन रोहित शर्मा की पत्नी रितिक सजदेह ने कल अपनी बेटी और पति रोहित शर्मा के साथ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक सेल्फी पोस्ट की। इस सेल्फी को देखकर चहल ने उनको परेशान करने की कोशिश की। चहल ने इस फोटो के पोस्ट में कमेंट की है कि,”Why u cropped me Bhabhi?” इस कमेंट को देखते हुए रितिक ने भी मजाकिय अंदाज से उन्हें रिप्लाई किया,”Your coolness was taking over the picture”

 

View this post on Instagram

 

Reunited ❤️

A post shared by Ritika Sajdeh (@ritssajdeh) on



रितिक के इस रिप्लाई के साथ फैन्स भी पीछे नही रहे उन्होंने भी अपनी राय कमेंट के सहारे पोस्ट की। फैन्स ने भी मजाकिय अंदाज से चहल को ट्रोल करना शुरू कर दिया। फैन्स भी रितिक और चहल के बीच हुए पुराने संवाद को जानते है। इस तरह रितिक के इस पोस्ट ने चहल की धज्जियां उड़ा दी।

युजवेंद्र चहल हाल ही में चल रहे साउथ अफ्रीका और वेस्टइंडीज सीरीज से बाहर है। विश्व कप के चहल ने समान्यजनक प्रदर्शन दिखाया था लेकिन आखरी मुकाबले में भारत को हार का सामना करना पड़ा। लेकिन चहल ने भारत के लिए महत्वपूर्ण योगदान किया है। सभी फैन्स को चहल का टीम इंडिया में वापसी करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here