बॉलीवुड की बात की जाए तो सलमान खान और कटरीना कैफ का नाम एक्स कपल के लिस्ट में टॉप पर शुमार है। सलमान और कटरीना के बीच चल रहे अफेयर का खुलासा 16 सालों में अब तक न हो पाया है। लेकिन हाल ही में कटरीना ने पहली बार इस विषय पर अपनी चुप्पी तोड़ दी है और उनके और सलमान के बीच चल रहे पिछले 16 सालों के रिलेशनशिप पर एक बड़ा खुलासा कर दिया है।

आपको बता दे कि कटरीना और सलमान के बीच प्यार की शुरुआत युवराज फ़िल्म के दौरान हुई थी। इस फ़िल्म के बाद दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ती गई लेकिन अब तक उन्होंने यह खुलासा नही किया है। सलमान और कटरीना ने कई बार एक साथ फिल्में की है जिसके साथ ही उनका प्यार बढ़ता गया लेकिन बाद में उनके बीच निजी कारणों से दरार पड़ गई जिसके बाद उन्होंने कई देर तक एक साथ फ़िल्म नही की। इस दरार के बाद उन्होंने टाइगर जिंदा है मूवी में कमबैक किया जिसमें दोनों एक साथ काम करते हुए नजर आए।

हाल ही में कटरीना ने एक अवार्ड शो पर सलमान और उनके बीच चल रहे पिछले 16 सालों के रिश्ते पर खुलासा करते हुए कहा है कि,’ हम दोनों के बीच केवल दोस्ती का रिश्ता है। वे बहुत ही अच्छे इंसान है और जरूरत पड़ने पर उन्होंने हर बार मेरी मदद की है। इस लिए हमारे बीच दोस्ती के सिवाय कोई और रिश्ता नाही है।’ इस तरह कटरीना ने उनके और सलमान के बीच रहे रहे अफेयर के अफवाओं को मुंहतोड़ जवाब दिया।

सलमान और कटरीना भले ही दोस्त हो लेकिन उनके बीच प्यार हर बार दिखाई पड़ता है। बता दे कि एक अवार्ड में कटरीना को अवार्ड मिल रहा था तभी सलमान अपने सीट से उठकर उनके लिए सीटी और तालियां बजा रहे थे। मतलब साफ है सलमान को कैटरीना बहुत ही स्पेशल है भले ही उनके बीच दोस्ती का रिश्ता क्यों ना हो।

पिछले कई सालों से सलमान खान और कैटरीना कैफ की शादी की अफवाह उड़ रही थी और बार-बार एक ही जिक्र हो रहा था कि वे जल्द ही शादी कर लेंगे। खास बात है कि सलमान और कैटरीना दोनों ने अभी तक अपना लाइफ पार्टनर नहीं चुना है। सलमान के बाद कैटरीना का नाम रणबीर कपूर के जोड़ा गया था जो भी एक अफवाह थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here