टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और अनुभवी बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया से बाहर चल रहे है। धोनी ने वेस्ट इंडीज और साउथ अफ्रीका के साथ खेली जा रही सीरीज से टीम में अनुपलब्धि पेश की है। बता दे कि शायद धोनी यह समय अपने परिवार के साथ बिताना चाहते है और धोनी कुछ दिन पहले अमेरिका में अपने दोस्तों के साथ गोल्फ खेलते हुए नजर आए साथ ही दो दिन पहले वे अपने नई कार की सैर करते भी दिखे।

38 वर्षीय इस अनुभवी खिलाडी ने विश्व कप 2019 से एक भी मैच नही खेल है। धोनी ने विश्व कप के बाद 15 दिनों के लिए आर्मी के साथ रहने का फैसला किया था इसीलिए वे वेस्ट इंडीज सीरीज से बाहर थे साथ ही हाल ही में चल रहे साउथ अफ्रीका के खिलाफ T20 सीरीज में भी वे नही है इसका कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है। जैसे जैसे धोनी अपनी अनुपलब्धि पेश कर रहे है वैसे उनके फैन्स निराश हो रहे है साथ ही फैन्स को धोनी के रिटायरमेंट से डर लग रहा है।

हाल ही में आये खबर के अनुसार बताया जा रहा है कि आगामी बांग्लादेश T20 सीरीज में भी धोनी अनुपलब्ध होंगे। भारत बांग्लादेश के खिलाफ T20 सीरीज खेलेगा जो अपने घरेलू सरजमीं पर ही खेला जाएगा। इस 3 T20 सीरीज से भी धोनी बाहर हो सकते है। बता दें कि यह सीरीज 3 नवंबर से खेला जाएगा।

बांग्लादेश के खिलाफ होने वाला यह T20 सीरीज का पहला मुकाबला 3 नवंबर को दिल्ली के मैदान पर खेला जाएगा। वही दूसरा मुकाबला राजकोट के मैदान पर 7 नवंबर और 10 नवंबर के तीसरा और आखरी मुकाबला नागपुर में खेला जाएगा।

एक तरफ टीम इंडिया साउथ अफ्रीका के साथ T20 सीरीज के लगी है वही दूसरी तरफ धोनी अपनी नई कार की सैर ले रहे है। बता दे कि धोनी दो दिन पहले अपनी नई कार जीप ग्रैंड चेरोके को ड्राइव करते हुए नजर आए और उनके साथ उनकी पत्नी साक्षी और एक दोस्त भी शामिल थे। टीम इंडिया के समर्थक को धोनी के जल्द से जल्द टीम में वापसी करने की उम्मीद है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here