टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और धुआंधार बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को कौन नहीं जानता। धोनी ने टीम इंडिया के लिए मैच जिताने के लिए क्या कुछ नहीं किया है उन्होंने अपने बलबूते पर भारत को कई मैचेस में जीत प्राप्त की हैं साथ ही धोनी विश्व के इकलौते ऐसे कप्तान है जिन्होंने आईसीसी के तीनों ट्रॉफी अपने नाम किए हैं। हाल ही में धोनी टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं और मीडिया की मानें तो ध्वनि खुद इन मैचों के लिए अनुपस्थित है।

धोनी को सोशल मीडिया पर लाखों करोड़ों फैंस फॉलो करते हैं। हालांकि कैप्टन कूल धोनी ज्यादा समय सोशल मीडिया पर नहीं बिताते लेकिन कभी ना कभी वह भी अपनी खूबसूरत तस्वीरें और बेटी जीवा के साथ वीडियो शेयर करते रहते हैं। हाल ही में धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने बल्लेबाजों के बहाने बताएं तो आइए देखते हैं आखिर क्या है इस वीडियो में।

धोनी ने शेयर किए इस वीडियो में बल्लेबाज आउट होने के बावजूद बहाने बना रहा है दरअसल गेंदबाज ने गेंद फेंका और सीधा जाकर गेंद स्टंप से टकराया जो एक आउट है लेकिन इसे बल्लेबाज ने साफ इनकार कर दिया और बल्लेबाज कहता है कि यह एक ट्रायल बॉल है मेरा ध्यान ही नहीं था। इस तरह धोनी ने बल्लेबाज के आउट होने के बावजूद कर रहे बहाने का वीडियो शेयर किया है।

धोनी ने वीडियो के नीचे कैप्शन में लिखा है कि,” खराब रोशनी के लिए माफी चाहता हूं लेकिन भाषा वही है कि एक ट्रायल गेंद थी। अंपायर ने इस को आउट किया बारंबार का फैसला आखरी फैसला होता है। इस वीडियो ने बचपन की याद दिला दी। अगर हमारे पास यह वीडियो नहीं होता तो बल्लेबाज आउट देने से साफ इनकार कर देता। हम सभी ने कभी ना कभी ऐसा क्षण तो देखा ही होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here