करिश्मा कपूर और करीना कपूर की जोड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहनों की सबसे खूबसूरत जोड़ी मानी जाती है। यह दोनों अक्सर साथ-साथ में अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हुए आती हैं। यह दोनों बहने एक दूसरे के बेहद करीब है। जैसा कि आप सभी जानते हैं कि करिश्मा कपूर का अपने पति के साथ त ला क हो गया है। ऐसे में इनके दोनों बच्चे समायरा और कियान करिश्मा के साथ ही रहते हैं। करीना कपूर की बॉन्डिंग जिस तरह से करिश्मा कपूर के साथ बहुत अच्छी है। उसी तरह से करिश्मा के दोनों बच्चे की आन और समायरा भी अपनी मासी करीना के बेहद करीब है।

समायरा की इस आदत से परेशान है करिश्मा-

आपको बता दे करिश्मा कपूर की बेटी समायरा 14 साल की हो चुकी है, जो बेहद को दिखने में बेहद खूबसूरत है। कुछ समय पहले करीना कपूर टॉक शो ‘द ऑफ द लाइफ ऑफ लाइफ’ में पहुंची थी। यहां पर एक सवाल के दौरान जब करीना कपूर से पूछा गया कि-” वह खुद एक सुपर मॉम है ऐसे में वह करिश्मा कपूर को क्या सलाह देना चाहती?”


इस सवाल का जवाब देते हुए करीना ने कहा कि-” मैं करिश्मा को लगातार बोलती हूं कि समायरा के ज्यादा सोशल मीडिया के इस्तेमाल पर रोक लगाए। मेरी बहन की 14 साल की बेटी है। वह ज्यादातर समय स्नैपचैट और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बिजी रहती है। मैंने लोलो से कहा कि इसे कम करने की जरूरत है। क्योंकि सोशल मीडिया के चक्कर में आप घंटों एक ही जगह बैठे रहते हैं। और उसी में बिजी रहते हैं। ना आप किताबें पढ़ते हैं। ना बाहर की दुनिया के बारे में जानने की कोशिश करते हैं। परिवार और दोस्तों के साथ समय बिताना कम हो जाता है। सोशल मीडिया को लिमिट में यूज करने की जरूरत है।”

ये भी पढ़िए-

1. सनी देओल ने बदल दी इस गायक की जिंदगी, कभी धोता था जूठे बर्तन

2. मिलिए बॉलीवुड के एक्टर से, जो आसमान की ऊंचाइयों तक पहुंचने के बाद भी जुड़ा हुआ है जमीन से

करीना के इस बात से साफ जाहिर होता है कि वह समायरा के ज्यादा सोशल मीडिया के इस्तेमाल करने की आदत से काफी परेशान है, जिसकी वजह से उन्होंने समारोह के लिए करिश्मा को यह सलाह दे डाली। आपको बता दें कि इस शो में करीना से उनकी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई और भी सवाल पूछे गए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here