आपने कई लोगों को ये कहते सुना होगा कि हम यहां पर भूत देखा वहां भूत देखा था। ऐसा नहीं है कि ये सिर्फ आम लोगों के साथ ही होता है। ऐसे बॉलीवुड के सेलेब्स के लिए भी हो चुका है जब उनका सामना भूतों से हुआ हो। आज हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के नाम बताने जा रहे हैं जिन्होंने भूतों का सामना किया है।

सोहा अली खान- फिल्म गैंग आफ घोस्ट्स की शूटिंग के दौरान सोहा और माही गिल को भूतों का अनुभव हुआ था। फिल्म की शूटिंग गुजरात की एक पुरानी हवेली में हो रही थी रात को सोहा और माही को कमरों से अजीब आवाजें आने लगी थी। दोनों इतनी डर गई थी कि उन्होंने शूटिंग करने से मना कर दिया था।

गोविंदा- गोविंदा के साथ एक फिल्म की शूटिंग के दौरान वो किसी होटल में रूके थे तो उन्हें लगा कि कोई औरत उनके पास बैठी है। जैसे ही लाइफ जली तो वो वहां से गायब हो गई थी।

बिपाशा बसु- फिल्म गुनाह की शूटिंग के दौरान बिपाशा बसु मुकेश मिल में गई थी। एक लड़की के साथ अजीब अजीब घटनाएं घटने लगी और लड़की का व्यवहार बदल गया था। इतना ही नहीं उस लड़की की वहीं मौत हो गई थी। इसके बाद से बिपाशा कभी मुकेश मिल नहीं गई।

इमरान हाशमी- इमरान हाशमी के साथ माथेराम में एक अजीब घटना हुई थी। उन्हें एक होटल में तेज कदमों की आहट सुनाई दी थी, इतना ही नहीं उन्हें किसी के चीखने की आवाजे आई थी।

वरुण धवन- वरुण को फिल्म एबीसीडी2 की शूटिंग के दौरान लॉस वेगास के एक होटल में भूत का अनुभव हुआ था। उस होटल में एक चर्चित सिंगर की मौत हो गई थी ​जिसके बाद ये कहा जाता है कि उसकी आत्मा होटल में ही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here