रानू मंडल इंडस्ट्री का नया चेहरा, जिसे कल तक कोई जानता भी नहीं था आज वह सुपरस्टार बन चुकी है। एक वायरल वीडियो ने रानू मंडल को रातों-रात वहां पहुंचा दिया जहां पहुंचने में लोगों की पूरी जिंदगी लग जाती है। एक के बाद एक रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया की फिल्म के चार गानों को अपनी आवाज दी। इनमें से एक गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ रिलीज भी हो चुका है, जो लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया गया। हिमेश रेशमिया के मुताबिक जल्द ही रानू मंडल का दूसरा गाना ‘आदत’ भी रिलीज होने वाला है।

हिमेश रेशमिया ने इस गाने की एक झलक को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है कि-

‘आदत की मेकिंग के दौरान मुझे यह एहसास हुआ कि रानू की आवाज केवल एक गाने के लिए प्रभावित करने वाली नहीं थी। आप भी मुझसे सहमत होंगे अगर आपने एक बार ‘आदत’ सुन लिया। उनकी आवाज में सच में जादू है। आप सभी के समर्थन के लिए शुक्रिया।’ आपको बता दें कि जारी किए इस वीडियो में राजू मंडल गाना गाते हुए दिखाई दे रही हैं जबकि हिमेश रेशमिया उन्हें निर्देश देते हुए नजर आ रहे है।

अब देखने वाली बात है कि रानू मंडल के दूसरे गाने को दर्शको द्वारा कितना प्यार मिलता है। फिलहाल हम आपको बता दें कि लता मंगेशकर के बाद अब इंडस्ट्री के मशहूर गायक कुमार शानू ने भी रानू मंडल के ऊपर अपना बयान दिया है।

ये भी पढ़िए-

1. लता मंगेशकर के कमेंट का कुछ इस तरह से जवाब दिया रानू मंडल ने

2. रानू मंडल को लेकर लता मंगेशकर ने कहीं यह बड़ी बात, कहा कि मेरा नकल……

एक इंटरव्यू के दौरान रानू मंडल पर अपना बयान देते हुए सिंगर कुमार सानू ने कहा है कि-

‘हम खुश हैं अगर नए सिंगर आते हैं। अगर वह अच्छा काम करती है तो उन्हें पहचाना जाना चाहिए। अगर मुझे ऑफर मिलता है तो मैं जरूर उनके साथ गाना चाहूंगा। मैंने सुना है कि रानू मंडल ने हिमेश के साथ गाया है। लेकिन अभी तक मैंने यह गाना नहीं सुना है। देखते हैं वह आने वाले दिनों में कहां तक पहुंचती हैं। टेक्नोलाजी के टाइम में नॉन सिंगर्स भी अच्छे सिंगर्स के साथ में परफॉर्मर बन गए हैं। टेक्नोलॉजी ने म्यूजिकल सीन बदल दिया है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here