‘ना उम्र की सीमा हो, ना जन्म का हो बंधन, जब प्यार करे कोई तो देखे केवल मन’ इन लाइनों को सच साबित करते हुए एक घटना सामने आई है, हिमांचल प्रदेश के पठानकोट से। यहां की एक लड़की को अपनी सहेली के पिता से हो गया प्यार, इसके बाद जो हुआ वह काफी हैरान करने वाला था।

दरअसल पठानकोट में रहने वाली एक लड़की रोजाना अपने सहेली के घर पर पढ़ने जाया करती थी। ऐसे में उसे अपनी सहेली के पिता से प्यार हो गया। दोनों फोन के जरिए बातचीत करने लगे। एक लड़की की सहेली अपने पिता का मोबाइल फोन चला रही थी तभी अचानक से, फोन पर उसने देखा कि उसकी सहेली का फोन आ रहा है। जैसे ही उसने फोन रिसीव किया, उधर से आवाज आई हेलो जानू।

यह सुनकर पहले तो वह लड़की काफी चौक गई और फिर उसने दुबारा ठीक से नंबर चेक किया तो उसने पाया कि वह उसकी सहेली का ही नंबर है। यह देखकर लड़की के होश उड़ गए और उसने अपनी मां को इस बात की जानकारी दी। मां बेटी ने जब साथ मिलकर पिता से बात की तो पिता ने इस बात से पूरी तरह इनकार कर दिया।

ये भी पढ़िए-

1. शादीशुदा महिला को फेसबुक पर प्यार करना पड़ा काफी भारी, कीमत चुकानी पड़ी जान गंवा कर

2. एक शख्श को हो गया से क्स वर्कर से प्यार, फिर जो हुआ वो है काफी भ या न क

इसके बाद दोनों लड़की की सहेली को समझाने का फैसला लिया। परंतु जब वह उसको समझाने के लिए उसके घर पहुंचे तो वहां पर दोनों पक्षों में लड़ाई शुरू हो गई जिसके बाद, बात हाथापाई तक पहुंच गई। यहां तक कि मां-बेटी को चोटें भी आई जिसके लिए उन्हें उन प्राथमिक उपचार के लिए भी जाना पड़ा।

यह मामला पुलिस तक पहुंच गया। लड़की के परिजनों ने इस बात को पूरी तरह से बेबुनियाद बताया है जबकि उसकी सहेली का कहना है कि उसने खुद पिता के मोबाइल में उसका नंबर देखा। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और नतीजे पर पहुंचने के बाद ही कोई एक्शन लेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here