यह हैरान करने वाला मामला सामने आया है यूएई से। यहां के एक कपल का मामला कोर्ट तक सिर्फ इसलिए पहुंच गया, क्योंकि पति अपनी पत्नी को करता था हद से ज्यादा। यह मामला जब कोर्ट में पहुंचा तो जज समेत हर कोई इस मामले को सुनकर रह गया हैरान। आइए जानते हैं क्या है पूरी घटना-

दरअसल यूएई की एक महिला ने कोर्ट में अपने पति से तलाक लेने की अपील की। पति से तलाक लेने की जो वजह उस महिला ने बताई वह भी हैरान करने वाली। खबरों के मुताबिक महिला को अपने पति से तलाक सिर्फ इसलिए चाहिए था, क्योंकि उसका पति उससे हद से ज्यादा प्यार करता था। उनकी शादी को 1 साल हो गए थे परंतु उनके बीच से एक भी बार झगड़ा नहीं हुआ। पति के हद से ज्यादा प्यार करने की वजह से वह महिला काफी बोर हो गई थी। इसी वजह से वह अपने पति से तलाक चाहती थी।

यह पूरा मामला है फ़ुजैरा की शरिया कोर्ट का। इस कोर्ट में आए मामले में महिला ने अपने पति के ऊपर इल्जाम लगाया है कि उसका पति ना तो उसपर चिल्लाता है, और ना ही कभी उसे उदास होने देता है। पति की इतनी उदारता की वजह से उसकी जिंदगी नरक बन गई, जिसमें कोई रस नहीं रह गया है। यही वजह है कि वह अपने पति से तलाक चाहती है।

ये भी पढिये-

1. सुहागरात की सेज पर पति के सामने आई पत्नी की ऐसी सच्चाई, जिसे जानकर उड़ गए उसके होश

2. फेरों के वक्त हुआ कुछ ऐसा कि दूल्हे ने करा डाला दुल्हन का वर्जिनिटी टेस्ट, जानिए क्या है पूरा मामला

वहीं दूसरी तरफ उसके पति का कहना है कि, उसे तलाक नहीं चाहिए। यहां तक उसने कोर्ट से अपील की है कि वह किसी तरह से उसकी पत्नी को समझाये और मामले को रफा-दफा करे। दोनों पक्षों की बात सुनने के बाद कोर्ट ने पति पत्नी को आपसी मतभेद सुलझा कर मामले को खत्म करने का आदेश दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here