रातों-रात सेलिब्रिटी बनी रानू मंडल को कौन नहीं जानता। एक वीडियो ने रानू मंडल की किस्मत को चमका दिया। और उस मुकाम पर पहुंचा दिया जहां पहुंचने में लोगों की पूरी जिंदगी लग जाती है। इस समय हर जगह रानू मंडल चर्चा का विषय बनी हुई। हिमेश रेशमिया की फिल्म में गाना गाने के बाद से रानू और भी अधिक मशहूर हो गई हैं।

लोग रानू मंडल की सफलता पर तरह तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री लता मंगेशकर जिसके गाने की वजह से रानू मंडल मशहूर हुई थी, अब उन्होंने रानू मंडल के ऊपर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

रानू मंडल पर लता मंगेशकर की ये है प्रतिक्रिया-

एक इंटरव्यू के दौरान लता मंगेशकर ने कहा कि- अगर मेरे काम से किसी का भला होता है, तो मैं इसे अपनी खुशकिस्मती समझती हूँ। लेकिन मेरा मानना है कि नकल करने से आपको लंबे समय तक सफलता नहीं मिल सकती है। किशोर दा मोहम्मद रफ़ी आशा भोंसले के गाने गाकर आकांक्षी गायको को कुछ समय के लिए अटेंशन मिल सकती है। लेकिन यह लंबे समय तक नहीं रहती है।”

लता मंगेशकर जी आगे कहती हैं कि-” कई रियलिटी शोज में कई बच्चे मेरे गाने बड़ी खूबसूरती से गाते हैं। लेकिन उन बच्चों में से बहुत कम बच्चे होते होंगे, जिनको हम याद रखते होंगे। मैं अपनी बात बताऊं तो मैं खुद भी सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल को ही जानती हूं।”

रानू मंडल को नसीहत देते हुए लता मंगेशकर जी कहती हैं कि- “ओरिजिनल रहो सब सिंगर्स के एवरग्रीन गाने गाओ। लेकिन कामयाबी हासिल करने के लिए कुछ समय बाद गायक को अपना गाना ढूंढना चाहिए।”

ये भी पढिये-

1. साल 2006 में आए हिमेश रेशमिया के इस गाने की रीमिक्स में रानू मंडल ने दी अपनी आवाज

2. मिलिए इस शख्स से जिसके एक वीडियो ने रानू मंडल को बना दिया सेलिब्रिटी, जानिए इस शख्स के जीवन से जुड़ी कुछ खासबातें

आपको बता दें कि रानू मंडल का जो वीडियो वायरल हुआ था उसमें वह लता मंगेशकर का गाना गाते हुए नजर आई थी। जिसके बाद से उनकी तुलना लता मंगेशकर के साथ होने लगी थी। रानू मंडल के इसी वायरल वीडियो ने उनको सफलता के इस मुकाम पर पहुँचाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here