प्यार वो एहसास है जो दुनिया में किसी भी चीज़ में नहीं है। दुनिया में सब यही मानते हैं कि सच्चा प्यार अंधा होता है और शायद यही सच भी है क्योंकि जब कोई किसी से सच्चा प्यार कर लेता है तो उसे दुनिया में अपने प्यार के अलावा कुछ भी दिखाई नहीं देता है। आज ऐसी ही एक सच्ची कहानी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। इसको पूरा पढ़ने के बाद ही आपको समझ आएगा कि आखिर प्यार का एहसास कितना प्यारा होता है और प्यार में कितनी ताकत होती है।

दरअसल हम बात कर रहे हैं 61 साल की Eileen De Freest और 24 साल की Julia Zelg की। इन दोनों का प्यार सच में अंधा है। जूलिया अपना खुद का ब्लॉग चलाती हैं और उनका ब्लॉग लाइफस्टाइल के ऊपर रहता है और वहीं एलीन एल यूट्यूब चैनल चलाती हैं। इनकी प्रेम कहानी एकदम अनोखी है।

असल में इन दोनों की मुलाकात एक डेटिंग एप्प के जरिये 2018 में हुई थी। कुछ मुलाकातों के बाद ही दोनों एक साथ घूमने के लिए ब्राज़ील चले गए थे और वहीं जूलिया ने एलीन के सामने शादी का प्रस्ताव रख दिया और एलीन ने भी शादी से इंकार नहीं किया और सबसे महत्वपूर्ण बात ये रही कि इन दोनों के परिवारों ने भी इन्हें ऐसा करने से नहीं रोका बल्कि इन दोनों की शादी के लिए खुशी जताई। जूलिया की मां से एलीन महज़ 8 साल ही छोटी हैं। जूलिया और एलीन के बीच लगभग 37 साल का फर्क है।

एक इंटरव्यू के दौरान जूलिया ने ये एकदम साफ कर दिया था कि उम्र उन दोनों के जीवन में बिल्कुल मायने नही रखती है। वे दोनों एक दूसरे को समझते हैं और बेहद प्यार करते हैं। दोनों अपनी मैरिज लाइफ का खुलकर लुत्फ उठा रहे हैं। दोनों ही एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं। इन्हें इस बात से कोई मतलब नहीं है कि लोग क्या कहेंगें? अब तो वैसे भी सेक्शन 377 हटने के बाद समलैंगिक विवाह के मामले खुलकर सामने आ रहे हैं। दो महिलाओं की ये शादी सच में एकदम अलग ही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here