दिल्ली में मोबाइल ऐप से जुड़ी एक घटना सामने आई है। बताया है कि महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस के सामने एक ऐप के संदर्भ मैं आवाज उठाई है कि यह ऐप वेश्यावृति को बढ़ावा दे रहा है।

दरअसल महिला आयोग के अनुसार मोबाइल ऐप लोकेंटो वेश्यावृति को बढ़ावा दे रही है। गूगल प्ले स्टोर एवं एप्पल स्टोर पर अवेलेबल इस ऐप पर खुलेआम एस्कॉर्ट सर्विसेज, स्ट्रिपर्स, कॉल गर्ल्स आदि की सेवाएं देने का विज्ञापन किया जाता है। इस तरह से सीधे तौर पर कहा जाता है कि यह ऐप समाज की दृष्टि से सही नहीं है।

महिला आयोग में दिल्ली पुलिस के सामने इस मामले पर एफ आई आर दर्ज करने की मांग की है। पुलिस को दी गई नोटिस में महिला आयोग ने दिल्ली पुलिस से मांग की है, कि इस मामले में तुरंत एफ आई आर दर्ज की जाए और जांच की रिपोर्ट के साथ साथ आरोपियों की गिरफ्तारी की खबर भी दी जाए। इसके साथ ही साथ इस बात को भी सामने रखा गया है कि इस तरह के यदि और भी कोई ऐप हो तो उनके खिलाफ भी कार्यवाही की जाए।

ये भी पढ़िए-

1. सवारियों ने ओला ड्राइवर के साथ की लूटपाट, ड्राइवर की पत्नी को फोन करके की अश्लीलता, फोन पर कहा कि कपड़े……..

2. पति की UPSC की तैयारी से तंग आकर नई दुल्हन ने उठाया ये बड़ा कदम

साथ ही इस तरह के ऐप को दूरसंचार मंत्रालय द्वारा तुरंत ब्लॉक करने की मांग की है। अब देखने वाली बात यह है कि महिला आयोग द्वारा उठाए गए इस कदम के तहत किस तरह की कार्यवाही की जाती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here