शादी के बंधन को सबसे पवित्र माना जाता है। मगर आज के जमाने में इस पवित्र बंधन में भी दाग लग चुके हैं। लोग अपनी शादीशुदा जिंदगी को छोड़कर दूसरों की ज़िन्दगियों की तरफ आकर्षित होने लगते हैं। और ऐसे में खुद के पार्टनर से अच्छा उन्हें दूसरे का पार्टनर लगने लगता है। इसीलिए हम आजकल बहुत से ऐसे मामले देखते हैं जिनमें एक शादीशुदा लड़की किसी कुंवारी लड़के के प्यार के बिछाए जाल में फंस जाती है। आज हम आपको ऐसे कुछ कारणों के बारे में बताएंगे जिनकी वजह से ही शादीशुदा होने के बाद भी लड़कियां कुंवारे लड़कों के वश में हो जाती हैं।

पति से नही मिलता सम्मान
अक्सर ऐसा देखने को मिलता है कि पति अपनी पत्नी को वो सम्मान नही देते जिसकी वो हकदार होती हैं। यह एक प्रमुख कारण होता है, जिसकी वजह से महिलाएं लड़को की तरफ आकर्षित होती है।

बढ़ती उम्र
जैसे जैसे महिलाओं की उम्र बढ़ती है वैसे वैसे उनकी उत्तेजना शक्ति भी बढ़ती जाती है। ऐसे में महिलाएं किसी चुस्त और जोशीले इंसान को तलाशती हैं जिनका स्टेमिना ज्यादा हो। इसीलिए उन्हें बिना शादी वाले लड़के पसंद आते हैं।

पति के पास समय का अभाव
शादी के बाद बहुत बार ऐसा होता कि आदमी अपनी पत्नियों को टाइम नहीं दे पाता है जिसकी वजह से वो अकेला महसूस करती है, यह भी एक प्रमुख कारण है।

शारीरिक सुख
ससुराल में सारे सुख मिलने के बाद भी लड़कियां कुंवारे लड़कों के जाल में इसीलिए फंस जाती हैं क्योंकि उन्हें अपने पति से उस प्रकार का शारीरिक सुख नहीं मिल पाता है जैसा उन्हें चाहिए होता है। वो अन्य लड़के की तरफ आकर्षित होने लगती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here