PM Modi अब नहीं रहे चौकीदार, बोले- इस स्प्रिट को अगले स्तर पर लेकर जाएंगे…

श्री नरेंद्र दास मोदी जी को मिली आज भारी जीत के बाद पूरे भारत में हर्षोल्लास छाया हुआ है। पूरे देश के हर राज्य में बीजेपी की जीत की लहर देखी जा सकती है लोग पटाखे जला रहे हैं नाच रहे हैं और 1 दिन में अलग-अलग त्योहार होली दीवाली जैसे मना रहे हैं। ऐसे में मोदी जी के एक बयान ने पूरे भारत देश की जनता को हिलाकर रख दिया है। आइए जानते हैं आखिर क्यों मोदी ने अपने टि्वटर हैंडल अकाउंट पर अपने नाम के आगे से चौकीदार हटा दिया और कुछ नया ऐलान कर दिया। आइए जानते हैं….

बीजेपी की भारी जीत इतिहास में एक नया आंकड़ा दर्ज करा चुकी है। दूसरी बार लगातार पीएम की कुर्सी पर बैठने के लिए मोदी जी ने एलान कर दिया है और साथ ही उन्होंने अपने सोशल मीडिया ट्विटर हैंडल से अपने नाम के आगे लिखा हुआ चौकीदार शब्द हटाने का फैसला लिया है।

श्री नरेंद्र दास मोदी जी ने अपने टि्वटर हैंडल के जरिए देश में मौजूद अपने समर्थकों को यह संदेश दिया है कि अब हम इस चौकीदार के पद में उन्नति करने की ओर अग्रसर हैं। इसलिए मैं अपने सभी प्यारे समर्थकों से निवेदन करता हूं कि वह भी अपने नाम के आगे से चौकीदार शब्द हटा दे।

हम काम उसी श्रद्धा और देश की भक्ति को ध्यान में रखते हुए करेंगे परंतु अब अपने उस कामों में एक नया कदम शामिल करेंगे इसलिए नरेंद्र मोदी जी ने अमित शाह के नाम के आगे से भी चौकीदार शब्द हटाने के लिए आग्रह किया है। अब देखना यह है कि आने वाले 5 साल में नरेंद्र मोदी जी अपने समर्थकों के साथ क्या कमाल दिखाते हैं।