भारत के प्रधानमंत्री व विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता माननीय नरेंद्र मोदी जी ने 17 सितंबर को अपना 69वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन के इस खास मौके पर आम से लेकर खास सभी देशवासियों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए शुभकामनाएं दी।

हर साल की तरह इस साल भी मोदी जी ने अपने इस खास दिन को अपनी मां के आशीर्वाद के साथ मनाया। इसके अलावा नरेंद्र मोदी जी नर्मदा नदी पर आरती करते हुए भी नजर आये। पूजा अर्चना व माँ के आशीर्वाद के बाद इन्होंने मां के साथ भोजन भी ग्रहण किया। इनकी यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई।

प्रभास ने दिया यह तोहफा-

इस बार मोदी जी को अपने जन्मदिन के अवसर पर उपहार के रूप में बहुत ही खास तोहफा मिला है। मोदी जी को यह दावा किसी और ने नहीं बल्कि अभिनेता प्रभास ने दिया है। बाहुबली प्रभास ने नरेंद्र मोदी को उनके जन्म दिवस के उपलक्ष में उनके जीवन का सबसे कीमती तोहफा दिया है।

दरअसल प्रभास ने तोहफे के रूप में नरेंद्र मोदी को उनके जीवन पर आधारित फिल्म का पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज कर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी। आपको बता दें कि नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर बन रही इस फिल्म का नाम है ‘मन बैरागी’ है, जो सर्दियों में रिलीज होगी। इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए प्रभास ने लिखा है कि- ” एक स्पेशल दिन पर, एक स्पेशल डायरेक्टर द्वारा, एक स्पेशल इंसान पर, एक स्पेशल फिल्म। हैप्पी बर्थडे पीएम मोदी सर। बेहद खुश हूं।”

यह भी पढ़िए-

1. प्रधानमंत्री मोदी के बर्थडे पर सरकार की सौगात, 6 करोड़ लोगों को मिलेगा सीधा फायदा

2. पिता के इलाज के लिए जब अनजान महिला ने गौतम गंभीर के पास किया मदद के लिए मैसेज, तो गौतम गंभीर के जवाब ने जीत लिया सब का दिल

आपको बता दें इससे पहले भी मैंने नरेंद्र मोदी की बायोपिक पर फिल्म बन चुकी है जिसमें नरेंद्र मोदी का किरदार बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेराय ने निभाया था। हालांकि यह फिल्म ज्यादा चल नहीं पाई थी। अब नरेंद्र मोदी की बायोपिक ‘मन बैरागी’ को मशहूर फिल्म निर्देशक संजय त्रिपाठी, व फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली मिलकर बना रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here