प्रियंका ने मीडिया से बातचीत के दौरान अपने पति निक जोनस के साथ रिश्तों पर खुलकर बाते साझा की है, प्रियंका ने बताया कि निक और वह चाहे दुनिया कि किसी कोने में हो, पर एकदो हफ्तों बाद के जरूर मिलते है इस रिश्ते को प्रियंका ने मॉर्डडे लॉन्गडिस्टेंस रिलेशनशिप बताया है। और उन्होंने बताया कि वह निक के साथ बहुत ज्यादा खुश हैं| 

Image result for priyanka chopra and nick jonas imagesअभी प्रियंका अपनी अगली फिल्म स्काई इज पिंक के प्रमोशन में बिजी है जो शादी के बाद पहली फिल्म होगी और फिल्म के चलते प्रियंका अभी मुंबई में है। मीडीया इंटरव्यू में प्रियंका ने अपने पति के साथ रिश्तो पर खुलकर बाते की है उन्होने बताया कि निक और मैं चाहे दुनिया के किसी कोने में हो, लेकिन दो हफ्ते में एक बार जरूर मिलते है, इसी बीच उन्होने बताया कि हम एक दूसरे को जीवने से जुड़े किस्सो की जानकारी देते रहते है।

Image result for priyanka chopra and nick jonas imagesइससे पहले प्रियंका चौपड़ा अपनी फिल्म स्काई इज पिंक के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा शो में भी चुकी है, उनकी फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज हो रही है जिसमें फरहान अख्तर भी अपने रोल में नजर आयेगें। प्रियंका की यह फिल्म मोटिवेशनल स्पीकर आइशा चौधरी मे मातापिता आदिति निरेन पर आधारित है, जिसमें जायरा वसीम दोनो की बच्ची रोल निभाती नजर आयेगी। बॉलीवुड में शादी के बाद पहली इस फिल्म का ट्रेलर 10 सितंबर का रिलीज हुआ था, जिसका प्रशंसको को इसका काफी इंतजार रहेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here