सारा अली खान ने बताया उनके सपनों के राजकुमार में होने चाहिए ये गुण

0
859

सैफ अली खान तथा अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने हाल ही में फ़िल्म ‘केदारनाथ’ से अपना बॉलीवुड डेब्यू दिया। इस फिल्म में सारा अली खान के साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आए थे। 28 दिसंबर को सारा अली खान की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ भी रिलीज हुई जो सुपरहिट हुई इस फिल्म में इनके साथ अभिनेता रणवीर सिंह मुख्य अभिनेता के किरदार में थे।

जब से सारा की दूसरी फिल्म ‘सिंबा’ सुपरहिट हुई है, तब से इनकी चर्चाएं बॉलीवुड में छाई हुई हैं। सारा से जब एक इंटरव्यू के दौरान उनके सपनों के राजकुमार के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने उनके सपनों के राजकुमार में जो गुण होने चाहिए उसके बारे में बताया।

आइए जानते हैं कि सारा को अपने सपनों के राजकुमार में कौन से गुण चाहिए-इंटरव्यू के दौरान सारा ने बताया कि उनके सपनों के राजकुमार के पास पैसे हो ना हो, लेकिन उसके पास सेंस ऑफ ह्यूमर होना बहुत ही आवश्यक है। वहीं उनके पिता सैफ अली खान के अनुसार उनकी बेटी को जो लड़का डेट करेगा उसके पास खूब पैसे होने चाहिए।

सारा के अनुसार उनके सपनों का राजकुमार ऐसा होना चाहिए जो सिर्फ उन्हीं की बातें सुने और उनसे हर बात की चर्चा करे। इसके अलावा जब सारा अली खान से पूछा गया कि उनके साथ उनको क्लीन शेव वाले लड़के पसंद है या मूंछों वाले, तो इसके जवाब में सारा अली खान ने बताया कि उनको मूंछों वाले लड़के ज्यादा पसंद है।अब सारा अली खान के जलवे इस समय छाए हुए हैं, ऐसे में किसी भी लड़के के लिए यह तो आसान नही कि वो सारा को इम्प्रेस कर पाए। फिलहाल अभी तक सारा ने किसी भी लड़के को डेट नहीं किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here