सपना चौधरी के मां बनने पर लोगों ने कह दिया कुछ ऐसा कि पति ने लाइव आ कर दिया मुंहतोड़ जवाब

0
133

सपना चौधरी के नाम के चर्चे तो भारत के हर घर मे है। सपना से बेहतरीन डांसर शायद ही कोई होगा। सपना हरियाणा की डांसर हैं और इनके एक ठुमके को देखने के लिए लाखों लोग बेताब रहते हैं। अब सपना ने अपने फैंस को एक जबरदस्त खुशखबरी दे दी है। उनके घर एक नन्हा मेहमान आया है और उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है।

सपना के पति हिसार के रहने वाले हैं और उनका नाम वीर साहू। सपना के पति ने खुद कल फेसबुक पर लाइव आकर सपना के मां बनने की जानकारी सबको दी थी। लाइव आने के दौरान सपना के पति काफी नाराज भी थे। उन्होंने अपनी भड़ास भी निकाली।

सपना बच्चे की खबर से पहले अपने रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में थीं और फिर उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड से सगाई कर ली। सपना वीर के साथ 4 साल से रिलेशनशिप में थीं। वीर साहू वैसे तो सिंगर है मगर इसके साथ ही वो एक एक्टर भी हैं। वीर साहू ने कल के वीडियो में कहा कि वीर साहू ने वीडियो में कहा- किसी की निजी जिंदगी को लेकर इस तरह से लोगों का हस्तक्षेप क्या सही है। वीर साहू ने कहा कि हमने अपनी मर्जी से शादी की है, इससे लोगों को क्या एतराज है। 

अगर बात करें सपना चौधरी की तो सपना ने अपने डांस के दम पर अपनी पहचान बनाई है और उनके डांस की ही दुनियाभर में चर्चा रहती है। सपना बिग बॉस में भी आ चुकी हैं। सपना का वीडियो रिलीज होते एक सेकंड नहीं होता कि वो एक झटके में वायरल हो जाते हैं। हरियाणा के रोहतक से बिग बॉस के घर तक पहुंचने वाली सपना को ‘सॉलिड बॉडी’, ‘छोरी भैंस बड़ी बिंदास’ और ‘तेरी आख्यां दा काजल’ जैसे गानों ने यू ट्यूब सनसनी और सोशल मीडिया स्टार बनाया।

इसके अलावा सपना बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं। सपना का सपना एक इंस्पेक्टर बनने का था और उन्होंने कभी भी डांसर बनने की चाह नहीं रखी मगर घर की आर्थिक स्तिथि ठीक न होने की वजह से उन्हें डांसर बना दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here