लड़कियों का मेकअप से गहरा नाता होता है। कोई भी लड़की मेकअप के बिना खुद को सोच भी नहीं सकती। लड़कियों के मेकअप को लेकर कई तरह के मजाक भी बनाए जाते हैं। और यह सच भी है कि मेकअप लड़कियों की खूबसूरती में चार चांद लगाता है। परंतु आजकल के दौर में कई ऐसे मेकअप आए है जो किसी भी इंसान का चेहरा पूरी तरह से बदल देते हैं। यहां तक कि बेहद बदसूरत दिखने वाली लड़की भी मेकअप के इस्तेमाल से आसानी से खूबसूरत दिख सकती है। ऐसे में कई बार लड़के धोखा भी खा जाते है।

ऐसा ही एक मामला सामने आया है, जिसने सबको हैरानी में डाल दिया है। दरअसल इस केस में भी मेकअप की वजह से हुआ कुछ ऐसा कि जो बहुत ही आश्चर्य करने वाला है। यह खबर एक गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड से जुड़ी हुई है। इसमें लड़की का नाम है सोफिया जिसका एक बॉयफ्रेंड है। दोनों एक दूसरे को बहुत प्यार करते थे। बताया जाता है कि इस लड़की को एक बीमारी थी, जिसकी वजह से इसका पूरा चेहरा खराब हो गया था। अपने चेहरे की बदसूरती को छुपाने के लिए सोफिया मेकअप करती थी जिसकी वजह से उसका पूरा चेहरा बदल जाता था। सोफिया का बॉयफ्रेंड इस सच्चाई से अनजान था।

ये भी पढ़िए-

1. लड़के ने शादी से पहले एक्स गर्लफ्रेंड को किया मैसेज, मैसेज में लिखा कुछ ऐसा कि स्क्रीनशॉट हो गया वायरल

2. एक शख्स झरने के पास खड़ा होकर खींच रहा था पत्नी की फ़ोटो, तभी हुआ कुछ ऐसा कि उड़ गए उसके होश

दरअसल सोफिया को एक ऐसी डिजीज थी जिसकी वजह से उसके चेहरे की त्वचा हमेशा फटती रहती थी। उसके चेहरे से खून बहता रहता था। बताया जा रहा है कि उसको यह बीमारी बचपन से थी। इसी वजह से अपने चेहरे को खूबसूरत दिखाने के लिए वह मेकअप का सहारा लेती थी।

एक दिन सुबह-सुबह सोफिया का बॉयफ्रेंड उसे सरप्राइज़ देने के लिए अचानक से उसके घर पहुंच गया। सोफिया को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी इसलिए वह बेखबर बैठी हुई थी। उसके बॉयफ्रेंड ने जब बिना मेकअप के उसे देखा, तो वह उसका चेहरा देखकर बुरी तरह घबरा गया। उसने बिना देर किए सोफिया के साथ ब्रेकअप करने का फैसला ले लिया। इस घटना के बाद सोफिया बुरी तरह से टूट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here