बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन, हर किसी के दिल पर राज करते हैं। हर उम्र के लोग इनके फैन है। उम्र के इस पड़ाव में भी वो जिस तरह से एक्टिव रहते हैं, वह वाकई में हैरान कर्म वाला है। इनकी इस एक्टिव पर्सनालिटी को देखकर हर कोई उनका कायल हो जाता है। इंडिगो अमिताभ बच्चन सोनी इंटरटेनमेंट पर प्रसारित होने वाले रियलिटी गेम शो, कौन बनेगा करोड़पति में होस्ट के रूप में नजर आ रहै हैं।

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए नजर आते हैं। ये आए दिन सोशल मीडिया पर नए-नए विषयों पर चर्चा करते रहते हैं। अक्सर इनके द्वारा की गई ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है।

हाल ही में इनकी एक ट्वीट मीडिया में खूब वायरल हो रही है। दरअसल यह ट्वीट , इन दिनों प्रचलित सेल्फी से रिलेटेड है। आजकल के युवाओं में सेल्फी को लेकर काफी क्रेज देखने को मिलता है। अमिताभ बच्चन का यह ट्वीट सेल्फी से ही रिलेटेड है।

ये भी पढ़िए-

1. कपिल शर्मा के शो में कमबैक की खबरों से परेशान सुनील ग्रोवर, कही ये बात

2. 22 साल पुराने मामले में सनी देओल और करिश्मा कपूर पर केस चलेगा, जानिये क्या हैं वजह

दरअसल वायरल हो रही इस ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस से सेल्फी की हिंदी मीनिंग पूछी है। जिस पर उनके उनके फैंस के बड़े मजेदार जवाब भी आए हैं। परंतु आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन अपने किसी भी फैंस के जवाब से संतुष्ट नहीं हुए। और फिर उन्होंने खुद ही सेल्फी की हिंदी मीनिंग बतायी।

अपने ट्वीट में अमिताभ बच्चन ने लिखा है कि-

” मैंने लोगों से सेल्फी का हिंदी शब्द खोजने को कहा, लेकिन किसी का जवाब मुझे ज्यादा पसंद नहीं आया। तो मैंने सोचा मैं खुद ही इस शब्द का हिंदी अर्थ बना लू”। इसके बाद उन्होंने लिखा कि-” वदय सह उसच, व्यक्तिगत दूरभाष यंत्र से हस्त उत्पादित स्व चित्र”।

अमिताभ बच्चन द्वारा निकाली गई सेल्फ़ी की यह मीनिंग काफी मजेदार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here