किसी भी फिल्म का सीक्वल बनाना फिल्म इंडस्ट्री के लिए आम बात हो गयी गई है। अगर कोई फिल्म हिट हो जाती है तो यह बात तय है कि उसकी सीक्वेल बनेगी। बात करे साल 2019-20 की तो इसमें करीब 20 से ज्यादा फिल्मों के सिक्वल बन रही है। इसी बीच इंडस्ट्री के गलियारे से खबर आ रही है कि फिल्म एक विलन का सीक्वेल बनाने की भी तैयारी की जा रही है।

फिल्म एक विलन के पहला पार्ट साल 2014 में रिलीज हुआ था जिसमे श्रद्धा कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने मुख्य भूमिका निभाई थी। इन दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। यह फिल्म सुपरहिट हुई और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करने वाली फिल्म बन गयी। इस फिल्म के निर्देशक मोहित सूरी थे।

खबरों की मानें तो फिल्म निर्देशक मोहित सूरी इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर फिर से काम कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि एक विलन के सिक्वल को एकता कपूर प्रोड्यूस करने वाली है। अब बात करते हैं फिल्म के मुख्य कलाकार की तो, यह खबर आ रही है कि फिल्म एक विलन के सिक्वल में अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा को जगह नहीं मिल रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि इस फिल्म में जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आ सकते हैं।

ये भी पढ़िए-

1. यशराज फिल्म्स की आने वाली 4 बड़ी फिल्में जिनमें से एक फ़िल्म का बजट तो 250 करोड़ रुपये का है

2. सनी देओल ने बदल दी इस गायक की जिंदगी, कभी धोता था जूठे बर्तन

मोहित सूरी ने जॉन अब्राहम को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया है, और जॉन अब्राहम को भी स्क्रिप्ट पसंद आ गई है। फिलहाल इस बात की अभी कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। खबरों के मुताबिक जल्द ही फिल्म की पूरी स्टारकास्ट को फाइनल कर लिया जाएगा। सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख भी इस पार्ट में नजर नही आएंगे। क्योंकि पहले पार्ट में ही उनकी मौत हो चुकी थी।

बताया जा रहा है कि यदि सबकुछ ठीक ठाक चलता रहा तो अगले साल इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here